Friday, April 19, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' की जिया ने 25 साल में ली रिटायरमेंट, वजह इमोशनल कर देगी

एक्ट्रेस झनक मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं। झनक शुक्ला को आपने टीवी शो करिश्मा का करिश्मा में रोबोट करिश्मा के रूप में में भी देखा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2021 22:49 IST
झनक शुक्ला, jhanak shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- JHANAK SHUKLA झनक शुक्ला

झनक शुक्ला याद हैं आपको? झनक ने शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की फिल्म कल हो ना हो में छोटी जिया कपूर की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस अब 25 साल की होई हैं और उन्होंने एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया जो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने खुद को 25 साल की उम्र में "कुछ भी नहीं कमाने" वाली बताया है। ब्रूट इंडिया के लिए एक वीडियो में, झनक ने अभिनय से एक ब्रेक लेने के बारे में बात की, एक्ट्रेस ने कहा जब वह 15 साल की थी तब से ही खुद को रिटायर महसूस कर रही थीं।  एक्ट्रेस झनक मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं। झनक शुक्ला को आपने टीवी शो करिश्मा का करिश्मा में रोबोट करिश्मा के रूप में में भी देखा।

झनक ने अभिनय से रिटायर होने के बारे में बात करते हुए कहा: "मेरे रिटायरमेंट की शुरुआत हो चुकी है। मेरे माता-पिता कहते हैं कि क्योंकि मैं उतना काम नहीं करती हूं। मैं चिल करती हूं। मैं साबुन बनाती हूं। मैं घूमती हूं। मैं कभी-कभी लिखती हूं।" मैं पसंद कर रही हूँ, 'यह ठीक है।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अभिनय छोड़ दिया है क्योंकि वह इससे तंग आ चुकी हैं, तो झनक ने कहा: "मैं वास्तव में अभिनय से तंग नहीं आई थी। मैं 15 या 16 की थी तब मुझे पसंद था लेकिन, 'मुझे अब चिल करना है।' क्योंकि बचपन में मैंने बचपन में बहुत काम किया है और मेरे माता-पिता ने भी बहुत काम किया, लेकिन उन्होंने मुझे बीच में ब्रेक लेने को कहा। मैं नियमित रूप से स्कूल भी जाता थी और मैंने अपना होमवर्क और सब कुछ किया, यह मजेदार था लेकिन कहीं न कहीं मैंने अभिनय मिस कर दिया। इसलिए, अब ये कहीं खो गया। "

झनक शुक्ला अब एक पुरातत्वविद् हैं। वह अब अपने जीवन से प्यार करती हैं लेकिन यह वह नहीं है जो उन्होंने बचपन में सोचा था। एक्ट्रेस ने कहा- "जब मैं छोटी था, तो मेरे दिमाग में था कि मैं 24 साल का हो जाऊंगी, मैं बहुत कमाऊंगी, मैं शादीशुदा रहूंगी और बस जाऊंगी। मेरी उम्र 25 है और मैं कुछ भी नहीं कमा रही हूं। लेकिन मेरे माता-पिता बहुत सपोर्टिव हैं।"

झनक शुक्ला, जिनका इंस्टाग्राम पर एक सत्यापित खाता है, अक्सर कल हो ना हो और करिश्मा का करिश्मा के सेट से खुद के कुछ वीडियो साझा करती हैं।

उन्होंने सोन परी और हातिम जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

इसे भी पढ़ें-

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पूरी रात चला आईटी का सर्च ऑपरेशन

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement