Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रुबिना दिलैक के फैंस को झटका, सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में नहीं दिखेंगी सौम्या

 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' रुबिना दिलैक का सौम्या अवतार लोगों को काफी पसंद है। लेकिन अब वह इस सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 05, 2020 7:55 IST
rubina dilaik, shakti astitvae ke ehsaas ki- India TV Hindi
Image Source : ISNTRAGRAM rubina dilaik

 
टीवी का फेमस शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' लोगों को पंसद आ रहा है। रोजाना एक किन्नर के सघर्षों को दर्शता इस सीरियल में रुबिना दिलैक नजर आ रही हैं। लेकिन रुबिना के फैंसके लिए अब बुरी खबर आ रही है। 4 साल की लंबे सफर के बाद वह इस सीरियल को अलविदा कह रही हैं। 
 
स्पॉटबॉय के अनुसार, मेकर्स अब इस सीरियल में एक लीप लाना चाहते है। जिसमें रुबिना के साथ खत्म होगा।   रुबिना के इन बात को खुद कंपर्म करते हुए कहा है, 'लीप के बाद मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगी। कैरेक्टर लीप के बाद जारी रहेगा या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है।'
 
Bigg Boss 13 Weekend ka vaar Highlights: सलमान खान ने लगाई घरवालों की डांट, अजय देवगन-काजोल आए प्रमोशन के लिए

लीप के बाद जिज्ञासा सिंह (थपकी) और सिम्बा नागपाल शो में लीड रोल में नजर आएंगे। इन दोनों एक्टर ने शो के लिए आगे की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस माह इस सीरियल में रुबिना आखिरी बार दिखाई देंगी। 
 
सूत्रों के अनुसार रुबिना इस सीरियल में मां के किरदार करने के लिए भी तैयार थी। लेकिन मेकर्स ने कुछ और प्लान किया और अंत में सौम्या के किरदार को खत्म करने का फैसला लिया। 
 
आपको बता दें रुबिना से पहले शो में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना भी साल 2019 के अगस्त में इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं, क्योंकि वो स्क्रीन पर पिता का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement