Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अभिनेता शिव कुमार वर्मा की हालत नाजुक, CINTAA ने अमिताभ बच्चन सहित अन्य सेलेब्स से लगाई आर्थिक मदद की गुहार

शिव कुमार वर्मा वेंटिलेटर पर हैं। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने मदद की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2020 10:39 IST
shiv kumar verma suffering from codp- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @CINTAAOFFICIAL अभिनेता शिव कुमार वर्मा की हालत नाजुक

बॉलीवुड और टीवी एक्टर शिव कुमार वर्मा गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) है। साथ ही कोरोना वायरस से भी संक्रमित होने की खबर है। वो वेंटिलेटर पर हैं। उनकी आर्थिक स्थिति खराब है, जिसके चलते सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने मदद की अपील की है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन, सलमान खान और अनिल कपूर सहित तमाम सेलेब्स से मदद की गुहार लगाई है। 

सिन्टा ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- शिव कुमार वर्मा सीओपीडी की समस्या से जूझ रहे हैं। उनके कोरोना वायरस से भी संक्रमित होने की आशंका है। उन्हें इलाज के खर्च के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है। हम विनम्र निवेदन करते हैं कि उनकी मदद करें।" इसके साथ ही सिन्टा ने अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक तमाम सेलेब्स को अपने ट्वीट में टैग किया है। 

सिन्टा ने शिव कुमार वर्मा के बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी शेयर की हैं, ताकि लोग उनकी मदद कर सकें। 

शिव कुमार ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। वो साल 2008 में अजय देवगन के साथ 'हल्ला बोल' में नज़र आए थे। इसके अलावा वो 'बाजी जिंदगी की' में भी नज़र आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement