Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शुरू की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' की शूटिंग, सेट की तस्वीरें आईं सामने

फैंस को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल को स्क्रीन पर देखेंगे, लेकिन शहनाज की जगह सोनिया राठी को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 11, 2020 13:32 IST
Sidharth Shukla begins shooting Broken But Beautiful 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SACHIN_AD001 बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शुरू की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' की शूटिंग

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीजन में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी लीड रोल में नज़र आएंगे। सिद्धार्थ ने अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें सिद्धार्थ के फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि सिद्धार्थ 12 दिसंबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने फैंस को तोहफा देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। 

गौरतलब है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। निर्माता एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इसके स्टार कास्ट की घोषणा करते हुए वीडियो शेयर किया था। फैंस को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल को स्क्रीन पर देखेंगे, लेकिन शहनाज की जगह सोनिया राठी को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है। 

शहनाज गिल नहीं, ये एक्ट्रेस 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आएगी नजर

सोनिया राठी एक प्रोडक्शन डिजाइनर और अभिनेत्री हैं, जिन्हें नाइट एनकाउंटर्स, 100: द ट्रिब्यूट और द रैट के लिए जाना जाता है। वह अभिनेता अंकुर राठी की बहन भी हैं, जिन्होंने 4 मोर शॉट्स प्लीज, मिशन ओवर मार्स, हैलो मिनी, और मेड इन हैवेन जैसी कई वेब सीरीज में अभिनय किया है। अंकुर ने "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" में अर्जुन की भूमिका निभाई।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। एक बार फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्रेंड हो रहा है और इस बार की वजह भी बेहद खास है। सिद्धार्थ शुक्ला 15 साल पहले साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे, इस रेस में 41 देशों के लोग शामिल थे और जीत सिद्धार्थ शुक्ला ने दर्ज की थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू में जीत के बारे में जिक्र किया था और कहा था कि ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का पलथा जब मैं बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आया था। 

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, आज ही के दिन बने थे वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि फैंस उन्हें 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' में साथ देखना चाहते थे। कुछ दिनों पहले ही दोनों का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' रिलीज हुआ था। इससे पहले दोनों 'भुला दूंगा' गाने में नज़र आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement