ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2017 में मौत को लेकर किया था ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2017 में मौत को लेकर किया था ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है। इसी बीच एक्टर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जानिए वजह।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2021 22:41 IST
SIDDHARTH SHUKLA - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार की सुबह निधन हो गया है। सिद्धार्थ के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ एक्टर के फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने मौत के बारे में लिखा था। 

ये ट्वीट साल 2017 में 24 अक्टूबर को किया गया था। सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा था-"मौत जीवन में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है। सबसे बड़ा नुकसान वो है जो जीते जी हमारे अंदर मार जाता है"।

सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इमोशनल होकर इस पोस्ट पर रिप्लाई कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'नहीं भाइया आप इस प्वाइंट पर गलत हो। मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान है। हम इस लाइन को महसूस कर रहे हैं। प्लीज वापस आ जाओ। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमारे साथ नहीं हैं'।वहीं दूसरे फैन ने लिखा-'सच में, आज मेरे अंदर का एक हिस्सा मर गया है और अब ये कभी पहले जैसा नहीं होगा'। वहीं एक फैन ने लिखा-'प्लीज, प्लीज वापस आ जाओ'।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर टूट गई हैं शहनाज गिल, पिता का बयान आया सामने

सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 के दौरान फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी। उन्होंने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ, तुम बहुत याद आओगे। परिवार को मेरी तरफ से संवेदनाएं। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे'। 

बता दें सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल बाबुल का अंगना छूटे ना से की थी। उन्हें पहचान सीरियल बालिका वधू से मिली थी। शो में वह शिव के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया था। वह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में सोनिया राठी के साथ लीड रोल में नजर आए थे। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर लिखा- भाई तुझसे जन्नत में मिलूंगा

क्या किसी मानसिक दवाब में थे सिद्धार्थ शुक्ला? परिवार की तरफ से आया बयान

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गए सिड-नाज़ के फैन, कहा- कहानी अधूरी रह गई, किताब बंद हो गई

elections-2022