Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर लिखा- भाई तुझसे जन्नत में मिलूंगा

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कांटे की टक्कर थी, सिद्धार्थ शुक्ला ने ये शो जीत लिया था और आसिम रियाज शो के रनर अप बने थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2021 14:30 IST
sidharth shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ASIM RIAZ आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला

RIP Sidharth Shukla: मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से आज गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ। सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक यूं जाने से हर कोई हैरान है। फैंस काफी दुखी हैं और सेलेब्स भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला संग तस्वीरें शेयर की हैं और अपना दुख व्यक्त किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए आसिम रियाज ने कैप्शन में लिखा है- मैं तुमसे जन्नत में मिलूंगा भाई, रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला।

आसिम और सिद्धार्थ में भले ही शो के दौरान कांटे की टक्कर थी, लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता मजबूत हो गया। दोनों अक्सर एक दूसरे के काम की तारीफ किया करते थे। सिद्धार्थ के जाने से आसिम टूट गए हैं और वो काफी दुखी हैं। हिमांशी खुराना जो कि आसिम की गर्लफ्रेंड हैं उन्होंने भी आसिम का हाल बयां किया है और बताया है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर आसिम ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे।

Siddharth Shukla Death: हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, मृत अवस्था में लाया गया था कूपर हॉस्पिटल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

रश्मि देसाई ने अपने को-एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जाहिर किया है। रश्मि ने ट्विटर पर टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है। 

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी के लॉन्च पर पहुंचे थे इसके बाद दोनों माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो डांस दिवाने में भी साथ नजर आए और डांस करते दिखे थे।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement