Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर को डॉ मशहूर गुलाटी की आई याद, तस्वीरें शेयर करके बताया कैसे लेते थे वो ये रूप

सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं कर रहे हैं, लेकिन निश्चित तौर पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार सुनील ग्रोवर के मशहूर किरदारों में से एक हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2019 23:42 IST
सुनील ग्रोवर को डॉ...- India TV Hindi
सुनील ग्रोवर को डॉ मशहूर गुलाटी की आई याद

मुंबई: सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं कर रहे हैं, लेकिन निश्चित तौर पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार सुनील ग्रोवर के मशहूर किरदारों में से एक हैं। इस किरदार ने सुनील ग्रोवर को खूब प्रसिद्धि दिलाई। कॉमेडियन ने हाल ही में कुछ ब्लैक एंड व्हाइट स्नैप शेयर किए हैं, जहां उन्हें अपने सबसे पसंदीदा किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में बदलते हुए देखा जा सकता है।

इन फोटोज में सुनील को विग और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है कि वह डॉ. मशहूर गुलाटी कैसे बनते हैं। कॉमेडियन ने उनके ट्वीट को कैप्शन दिया, "मुझे किसी और से प्यार करना पसंद है ... यह एक ऐसा खूबसूरत अनुभव है जब मैं इसे पाने में सक्षम हूं।"

सुनील ने 2017 में कपिल के साथ हुए विवाद के बाद शसो छोड़ दिया था। तब से सुनील कपिल के किसी शो में नजर नहीं आए हैं। TKSS से पहले, दोनों ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में एक साथ काम किया था। कपिल के शो में सुनील को दर्शकों ने गुत्थी और डॉ।. मशहूर गुलाटी के किरदार के लिए प्यार किया।

हालांकि वे एक साथ नहीं हो सकते हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे से टच में हैं। हाल ही में सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कपिल को बेटी पैदा होने पर बधाई दी थी। जिसे कपिल ने स्वीकार किया और उन्हें शुक्रिया कहा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement