Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने असीम रियाज को कहा 'जीरो' तो हिना खान ने किया बचाव, बेघर होने पर शहनाज का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

'बिग बॉस 13' वीकेंड का वार में हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में एंट्री करेंगे। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर सभी को हंसाएंगे। साथ ही शहनाज के एविक्शन पर सभी दंग रह जाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2019 10:49 IST
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar- India TV Hindi
'बिग बॉस 13' में असीम रियाज का बचाव करेंगी हिना खान

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते वीकेंड का वार में शनिवार को कई ट्विस्ट देखने को मिले। एक्स कंटेस्टेंट्स हितेन तेजवानी और काम्या पंजाबी के साथ रश्मि देसाई के भाई ने घर में जाकर उन्हें सच्चाई का आईना दिखाया। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'गुत्थी' बनकर स्टेज पर शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। वहीं, सलमान ने अनाउंस किया कि कम वोट मिलने के कारण मधुरिमा तुली बेघर हो गई हैं, लेकिन इसमें रविवार को ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इसके अलावा और भी कई धमाके होंगे। 

बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में रविवार को BB 11 के कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में दाखिल होंगे। अपने गाने 'रांझणा' को प्रमोट करने के साथ ही दोनों घरवालों के बीच एक टास्क कराएंगे, जिसमें उन्हें बताना होगा कि कौन दोस्त है, कौन खतरा है और कौन ज़ीरो है। 

Bigg Boss 13 Weekend ka Vaar: मधुरिमा हुईं घर से बेघर, सिद्धार्थ शुक्ला को फैन्स ने दी जन्मदिन की बधाई

सोशल मीडिया पर प्रोमो के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा ने असीम रियाज की फोटो उठाकर कहा कि उनके लिए वो जीरो है। इस पर हिना खान असीम का बचाव करते हुए कहती हैं कि बाहर लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। फिर असीम की बारी आती है तो वो भी 'जीरो' की कैटेगरी के लिए पारस का नाम लेते हैं। 

इसके अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर घर के अंदर दाखिल हुए और घरवालों को अपनी कॉमेडी से खूब हंसाया। साथ ही हिमांशी खुराना के नाम पर असीम रियाज की टांग खिंचाई भी की।

बनारस की गलियों में चेहरा ढककर घूम रही हैं जाह्नवी कपूर, गंगा आरती में हुईं शामिल

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिलचस्प बात ये है कि सलमान खान ने इस हफ्ते बेघर होने के लिए 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल का नाम लिया। अपना नाम सुनते ही शहनाज फूट-फूटकर रोने लगी। अब देखना होगा कि हिंदुस्तानी भाऊ, मधुरिमा तुली और शहनाज गिल में कौन-सा सदस्य एविक्ट होगा। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement