Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: घर में आए ये मेहमान, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह की जमकर लगाई क्लास

इस हफ्ते बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ और मधुरिमा तुली नॉमिनेटेड हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2019 12:03 IST
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar- India TV Hindi
बिग बॉस के घर में हितेन तेजवानी, काम्या पंजाबी और रश्मि देसाई के भाई होंगे दाखिल 

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते वीकेंड का वार में बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने गाने 'रांझणा' को प्रमोट करते दिखाई देंगे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ नए मेहमान घर के अंदर जाकर अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह समेत कई सदस्यों की जमकर क्लास लगाएंगे।

दरअसल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स हितेन तेजवानी और काम्या पंजाबी के साथ रश्मि देसाई के भाई घर के अंदर दाखिल होंगे। इस दौरान काम्या पंजाबी, रश्मि देसाई पर कमेंट करने पर अरहान खान की जमकर क्लास लगाएंगी। वहीं, रश्मि के भाई उन्हें 'बैंक-बैलेंस' वाली बातों की सच्चाई बताएंगे। दूसरी तरफ हितेन तेजवानी, विशाल आदित्य सिंह को कंफ्यूज्ड कंटेस्टेंट का टैग देंगे। 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब शहनाज गिल हुईं बीमार, बाहर से मंगाया गया खाना

सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो देखकर साफ दिखाई दे रहा है कि बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इन तीनों के अलावा अन्य सदस्यों की भी पोल खुलेगी।

बता दें इस हफ्ते बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ और मधुरिमा तुली नॉमिनेटेड हैं। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ एलिमिनेट हो जाएंगे। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement