Friday, April 19, 2024
Advertisement

सनी लियोनी ने खेला क्रिकेट, पूछा- क्या इंग्लैंड का सामना करने के लिए किट पैक कर लूं?

अभिनेत्री ने पिछले सप्ताह सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह 'स्प्लिट्सविला 13' पर काम शुरू करने के लिए केरल के लिए उड़ान भर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2021 22:40 IST
sunny leone- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SUNNY LEONE सनी लियोनी 

तिरुवनंतपुरम: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी आज कल स्पोर्टी मूड में चल रही हैं, फुटबॉल के बाद अभिनेत्री ने क्रिकेट में हाथ आजमाया। सनी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने कैप्शन में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने का इशारा दिया। शेयर वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, " क्या मैं इंग्लैंड का सामना करने के लिए अपना किट पैक कर लूं।"

'वुमन स्टोरीज' से हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री ने पिछले सप्ताह सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह 'स्प्लिट्सविला 13' पर काम शुरू करने के लिए केरल के लिए उड़ान भर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "मैं जल्द ही केरल के लिए रवाना हो जाऊंगी, क्योंकि स्प्लिट्सविला की शूटिंग होने जा रही है। यह एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं 2014 से इसका हिस्सा रही हूं। स्प्लिट्सविला की शूटिंग घर वापस आने जैसा है। इस शो को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

Happy Republic Day 2021 Wishes: गणतंत्र दिवस पर दोस्तों-परिजनों को दें बधाई, जोश से भर देंगे देशभक्ति के मैसेज

अभिनेत्री ने पिछले महीने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो 'अनामिका' के पहले शेड्यूल की शुरूआत की थी। सीरीज विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है। स्प्लिट्सविला का 13वां सीजन सनी के शो के सातवें वर्ष के साथ जुड़ जाएगा।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement