Friday, April 19, 2024
Advertisement

संजीवनी 2 का टीज़र हुआ रिलीज, इस तारीख से शुरू होगा शो

सुरभि चंदना के आने वाले शो 'संजीवनी' का टीज़र रिलीज हो गया है। शो में सुरभि के साथ मोहनिस बहल, नमित खन्ना और गुरदीप कोहली अहम भूनिका निभाते नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 9:59 IST
Sanjivni Teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjivni Teaser

मोस्ट-अवेटिड शो संजीवनी 2 का टीज़र रिलीज हो चुका है। शो में सुरभि चंदना, नमित खन्ना, मोहनिश बहल, गुरदीप कोहली लीड में नजर आने वाले हैं। इनके साथ ही शो में रोहित रॉय और शायंतनी घोष भी शो में नजर आने वाले हैं।

सुरभि चंदना ने शो का टीज़र शेयर करते हुए लिखा- मेरे लिए मरीज ही सब कुछ हैं। संजीवनी जल्द ही आ रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शो 15 अगस्त या सितंबर में शुरू होगा। यह शो स्टार प्लस पर आने वाले शो दिल तो हैप्पी है जी के स्लॉट पर दिखाया जाएगा। टीज़र में संजीवनी का बैकग्राउंड म्यूजिक सुनाई देता है। फैन्स को शो में सुरभि और नमित को देखने का इंतजार है।

डॉक्टर्स डे पर मेकर्स से शो का पहला लुक जारी किया था। जिसमें सभी एक्टर्स डॉक्टर के यूनिफॉर्म में हैं। पोस्ट से शो के कास्ट और उनके कैरेक्टर के नामों का भी खुलासा हुआ है।

यह शो 4 मेडिकल इंटर्न्स और उनके प्रोफेशनल की रोमांटिक लाइफ के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। आपको बता दें 17 साल बाद इस शो की टीवी पर वापसी हो रही है।

Also Read:

'KZK2': Mr. बजाज और प्रेरणा की शादी के बाद भड़के फैंस, Twitter पर इस तरह निकाला गुस्सा

फायर पान खाते ही निया शर्मा की हो गई ऐसी हालत, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement