Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री अंबिका ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, 'जेठालाल' भी लगवा चुके हैं टीका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री, अंबिका ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली। उसने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। अंबिका को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'मिसेज हाथी' के नाम से जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2021 12:34 IST
Ambika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMBIKA 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री अंबिका ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री, अंबिका ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली। उसने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। अंबिका को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'मिसेज हाथी' के नाम से जाना जाता है। अभिनेत्री ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें एक तस्वीर साझा की गई और बृहन्मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) को धन्यवाद दिया।

अंबिका ने कोरोना वैक्सीन लेने के दौरान अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, "एंड द फर्स्ट डोज़।''

अंबिका ने पंकज उधास के गाने 'निकलो ना बेनकाब' पर परफॉर्म करते हुए खुद का मास्क पहने हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से मास्क पहनने और एक जिम्मेदार नागरिक बनने का आग्रह किया। अंबिका ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, "अपना मास्क पहनें और खुद के साथ-साथ दूसरों की भी रक्षा करें। एक जिम्मेदार नागरिक बनें। सार्वजनिक रूप से हर समय अपनी नाक और मुंह को ढकें।"

दिलीप जोशी ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने भी गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। अभिनेता ने अपने इस एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने अपने चाहनेवालों को तस्वीर शेयर कर एक खास संदेश भी दिया।

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''असली मजा सब के साथ आता है। मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। अगर आप भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए क्वालिफाई हैं, तो जरूर वैक्सीनेशन करवा लें। होली स्पिरिट अस्पताल का खास शुक्रिया जिन्होंने वैक्सीनेशन का अनुभव अच्छा कर दिया।''

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement