Friday, March 29, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तारक मेहता की रियल लाइफ पत्नी नहीं हैं अंजलि भाभी से कम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता का रोल शैलेश लोढ़ा निभाते हैं देखिए उनकी रियल लाइफ पत्नी और बेटी की तस्वीरें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2021 19:27 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर शैलेश लोढ़ा परिवार के साथ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर शैलेश लोढ़ा परिवार के साथ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Taarak Mehta aka Shailesh Lodha Real Wife Photos: टीवी का सबसे लंबे समय से चल रहे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, हर उम्र के लोगों को ये शो भाता है। शो के हर किरदार को लोग पसंद करते हैं। तारक मेहता शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं शैलेश लोढ़ा। शो में उनकी पत्नी तो सुंदर हैं ही आज हम आपको उनकी रियल लाइफ पत्नी से मिलवाने वाले हैं।  शैलेश लोढ़ा अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते हैं और वो जितने पॉपुलर हैं उनकी पत्नी उतना ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। शैलेश लोढ़ा की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है।

TRP List:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने फिर मारी बाज़ी, जानिए इस हफ्ते किन-किन शोज को मिली जगह 

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) मैनेजमेंट स्कॉलर हैं, और उन्होंने कई किताबे भी लिखी हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं और ट्रैडिश्नल लुक हो या वेस्टर्न वो हर लुक में प्यारी लगती हैं। स्वाति लोढ़ा सोशल सर्विस भी करती हैं। स्वाति लोढ़ा और शैलेश लोढ़ा की एक बेटी भी है जो काफी प्यारी है। बेटी का नाम स्वरा है और वो लेखिका है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर शैलेश लोढ़ा परिवार के साथ

Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर शैलेश लोढ़ा परिवार के साथ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' उर्फ  घनश्याम नायक को हुआ कैंसर, बोले - मैं ठीक हो रहा हूं

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी अपनी पत्नी की तरह किताबें लिखते हैं और इसमें उनकी पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) मदद भी करती हैं। स्वाति ने शैलेश की पहली किताब लिखने में काफी मदद की थी, शैलेश ने अब 4 किताबें लिख ली हैं। शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) पेरेंटिंग पर भी लोगों को प्रेरणा देती हैं, पेरेंटिंग से जुड़े वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शैलेश और उनकी पत्नी दोनों ही बहुत कम एक्टिव हैं और उनकी बेटी भी सोशल मीडिया से दूर रहती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement