Friday, April 26, 2024
Advertisement

'कपिल शर्मा शो' पर एक बार फिर नजर आएंगे इरफान खान और ऋषि कपूर, टेलिकास्ट होगें पुराने एपिसोड

कपिल शर्मा के शो में इरफान खान और ऋषि कपूर ने खूब मस्ती की थी। अब एक बार फिर यह एपिसोड्स टेलिकास्ट होंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2020 15:31 IST
irrfan khan and rishi kapoor in The kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरफान खान  और ऋषि कपूर

इस  वीकेंड पर कपिल शर्मा शो के दो शानदार एपिसोड्स टेलिकास्ट होने वाले हैं। यह दो एपिसोड्स इरफान खान और ऋषि कपूर के होंगे। इरफान खान बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इरफान के बाद गुरुवार को ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि कपूर बीते दो सालों से कैंसर से लड़ रहे थे। दोनों के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

इरफान खान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए द कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने पुराने एपिसोड्स को दोबारा टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है। कॉमेडियन कीकू शारदा ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि भी की थी।  उन्होंने ट्वीट किया- इस हफ्ते प्यार और आकर्षक ऋषि कपूर सर को याद करते हुए, यह वही है जो महापुरूषों से बना है। इस एपिसोड में ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी नजर आएंगी।

दूसरे ट्वीट में कीकू शारदा ने लिखा- द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते तारकीय प्रतिभा और अद्भुत मानव इरफान सर को याद करते हुए। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं सर और बहुत याद करते हैं। इस एपिसोड में इरफान खान अपनी टीम के साथ हिंदी मीडियम के प्रमोशन के लिए आए थे।

दोनों एपिसोड्स शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलिकास्ट होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement