Monday, April 29, 2024
Advertisement

TRP List: Indian Idol 12 ने जीता दिल, मगर नंबर 1 पर इस सीरियल ने मारी बाजी, Anupamaa का ताज छिना

आज है टीवी के रिजल्ट का दिन, आइए जानते हैं कौन से टीवी शो को आज सबसे ज्यादा टीआरपी मिली और कौन से शो ने दर्शकों का दिल जीता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2021 21:28 IST
TRP List- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP List

टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows): आज है टीवी के रिजल्ट का दिन, आइए जानते हैं कौन से टीवी शो को आज सबसे ज्यादा टीआरपी मिली और कौन से शो ने दर्शकों का दिल जीता है। पिछले कुछ हफ्तों से अनुपमां का नंबर वन का स्पॉट छिन गया है, इस बार भी पिछली बार की तरह बाजी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हाथ ही लगी है। आइए जानते हैं पूरी लिस्ट।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का पसंदीदा शो है। दो दशक से चल रहे इस शो ने इस हफ्ते भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और शो टीआरपी में इस बार भी नंबर वन पर है।  

 

अनुपमा (Anupamaa)

स्टार प्लस का टीवी शो अनुपमां पिछले कई हफ्तों से नंबर वन पर था मगर इधर कुछ हफ्तों से शो की टीआरपी गिरी है और शो दूसरे पायदान पर खिसक आया है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) इस शो में लीड रोल निभाते हैं।

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)

सोनी टीवी का रिएलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों विवादों में है, मगर दर्शकों द्वारा मिल रहे प्यार में कमी नहीं आई है। तभी तो शो की टीआरपी इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ भी टीआरपी की लिस्ट में है। यह शो चौथे नंबर पर है। इन दिनों सीरियल में राज कुंद्रा की भी एंट्री हो गई है। फैंस को कार्तिक, सीरत और रणवीर की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

बंगाली सीरीज ‘कुसुम डोला’ के हिंदी रीमेके में नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) लीड रोल में हैं। फैंस को इन तीनों का लव ट्रायंगल खूब पसंद आ रहा है। तभी तो सीरियल हर बार टॉप 5 में रहता है।

सुपर डांसर (Super Dancer 4)

डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर सीजन 4’ फैंस को पसंद आ रहा है। यह सीरियल छठे नंबर पर है।

बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu)

कलर्स चैनल का शो बैरिस्टर बाबू को इस हफ्ते सातवां स्थान मिला है। 

डांस दीवाने (Dance Deewane)

डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवने' पर भी फैंस प्यार लुटा रहे हैं, इस हफ्ते शो आठवें नंबर पर है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement