Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फेसबुक प्यार के जाल में फंसी टीवी एक्ट्रेस, अब पोस्टर चिपका कर खोल रही प्रेमी की पोल

निमकी मुखिया जैसे सीरियल में काम कर चुकी एक टीवी एक्ट्रेस को फेसबुक पर प्यार में पड़ना महंगा पड़ गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2020 16:59 IST
facebook- India TV Hindi
टीवी एक्ट्रेस पड़ी प्रेम जाल में

निमकी मुखिया जैसे सीरियल में काम कर चुकी एक टीवी एक्ट्रेस को फेसबुक पर प्यार में पड़ना महंगा पड़ गया। मुंगेर के एक युवक ने इस टीवी एक्ट्रेस से प्यार का नाटक करके नजदीकियां बढ़ाई औऱ फिर लाखों कैश और गहने गंवाने के साथ साथ शारीरिक शोषण का भी शिकार बनी। प्यार में धोखा खाने के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी की पोल खोलने के लिए उसके ही गांव में उसके खिलाफ पोस्टर चिपकाए हैं। 

आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस निमकी मुखिया और क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल में काम करती थी। इसकी शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी  है। एक्ट्रेस का आरोप है कि पांच साल पहले फेसबुक  पर उसकी पहचान उसकी पहचान राहुल सिंह नाम के युवक से हुई। बात होते होते प्यार तक पहुंच गई और टीवी एक्ट्रेस ने राहुल से शादी करने का दवाब बनाया। राहुल ने कहा कि वो शादी नहीं कर सकता लेकिन किसी और से भी शादी नहीं करेगा अगर टीवी एक्ट्रेस उसे पांच लाख रुपए देती है।

एक्ट्रेस का आरोप है कि पांच लाख रुपए लेने के बाद भी राहुल ने उसके साथ एकरारनामा नहीं किया और टालमटोल करता रहा। फिर राहुल ने पीड़िता से उसके सुल्तानपुर में स्थित घर को बेचने के लिए भी कहा और पीड़िता ने मना कर दिया। इसके बाद राहुल ने पीड़िता के फोन उठाने बंद कर दिए और गायब हो गया। 

इसके बाद टीवी एक्ट्रेस ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है और राहुल सिंह के गांव और इलाके में पोस्टर चिपका कर उसकी पोल खोलने का काम कर रही है। पीड़िता ने एक वीडियो के तहत सारी कहानी भी साझा की है।

उधर राहुल सिंह के पिता अनन्त सिंह ने कहा है कि टीवी एक्ट्रेस फ्रॉड है और वो पांच साल से उनके बेटे को धोखा देकर संबंध बना  रही थी। उन्होंने कहा कि ये सच है कि फेसबुक पर उनके बेटे की पहचान टीवी एक्ट्रेस से हुई थी लेकिन जब उनके बेटे को पता चला कि एक्ट्रेस शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं तो वो उससे दूर हो गया। अब वो महिला राहुल के खिलाफ अनर्गल बातें फैलाकर अपना उल्लू सीधा करना चाह रही है। वो भी उक्त एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा पेश करने पर विचार कर रहे हैं। 

पुलिस की तरफ से पीड़िता द्वारा मामला दायर करने की बात कंफर्म हुई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement