1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कसौटी जिंदगी की 2 में स्पेशल एंट्री लेगा कुमकुम भाग्य का 'प्रेम'

कसौटी जिंदगी की 2 में स्पेशल एंट्री लेगा कुमकुम भाग्य का 'प्रेम'

कसौटी में कोमोलिका बदल चुकी है..अब बारी है एक नए किरदार की। कुमकुम भाग्य का प्रेम अब एंट्री लेने वाला है। देखिए अब क्या होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2019 12:28 IST
shabir ahulwalia- India TV Hindi
shabir ahulwalia

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में इस समय कई ट्विस्ट आ रहे हैँ। पहले नई कोमोलिका आमना शरीफ और अब एक पॉपुलर एक्टर की शो में एंट्री होने वाली है। शो में पॉपुलर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' के एक्टर शब्बीर अहलूवालिया नजर आने वाले हैं। शब्बीर की शो में एंट्री इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है।

शब्बीर शो में किसी किरदार के रुप में नहीं बल्कि अपने आने वाले शो 'फिक्सर' के प्रमोशन के लिए कसौटी जिंदगी के में आएंगे। शो में उनका स्पेशल अपीयरंस होगा। 'फिक्सर' एक दिल्ली के एटीएस ऑफिसर की कहानी पर आधारित है। जिसमें शब्बीर इसमें लीड कैरेक्टर जयवीर मलिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शब्बीर 2002 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थीट शो में नेगेटिव रोल में दिखाई दिए थे। जिसके बाद से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इसके बाद वे 'कहीं तो होगा', 'कसौटी जिंदगी की', 'कयामत', 'कुमकुम भाग्य', 'कुंडली भाग्य' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। बता दें कि वे 'कसौटी जिंदगी की 1' का भी हिस्सा रह चुके है। शब्बीर ने प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा के पति का किरदार निभाया था।

कुमकुम भाग्य में शब्बीर को अभिषेक प्रेम मेहरा का किरदार निभाने के लिए 3 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है। यहीं नहीं वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।  शब्बीर 'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' और 'मिशन इस्तानबुल' में नजर आए थे।

Also Read:

'कसौटी जिंदगी की 2': आमना शरीफ ने शुरू की शूटिंग, कोमोलिका के गेटअप में First Look हुआ वायरल

अनन्या पांडे ने एक अवार्ड फंक्शन में 'राइजिंग स्टार' अवार्ड किया अपने नाम!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X