Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रोडीज विनर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे विकास गुप्ता, पोस्ट में पार्थ समथान-प्रियांक शर्मा का भी जिक्र

विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा है कि वो विकास खोकर के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी एक्शन लेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2021 7:13 IST
vikas gupta post after vikas khoker allegations- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: LOSTBOYJOURNEY खुद पर गंभीर आरोप लगने के बाद विकास गुप्ता ने शेयर किया पोस्ट 

टीवी के मशहूर प्रोड्यूसर और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो बिग बॉस के 14वें सीजन में भी नज़र आए। कुछ दिन पहले ही रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट विकास खोकर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद अब विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा है कि वो विकास खोकर के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी एक्शन लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में मशहूर एक्टर पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा का जिक्र किया है। 

विकास गुप्ता ने अपने पोस्ट में लिखा, "खुद के द्वारा स्वीकार किए जाने से लेकर कि मैं क्या हूं, अन्य लोगों द्वारा सभी को ये बताने की कोशिश करने तक कि वो क्या सोचते हैं कि मैं क्या हूं.. खैर, ये बिग बॉस 14 के घर के अंदर और बाहर भी हुआ। अली गोनी ने कहा था कि अगर कई सारे लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं तो ये गलत कैसे हो सकता है? आखिरकार इस लिस्ट में पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा जैसे बड़े नाम हैं और अब रोडीज के विनर विकास खोकर भी शामिल हैं। लेकिन सच ये है कि वो झूठ बोल रहे हैं।"

Bigg Boss 14: रोडीज विनर ने विकास गुप्ता पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'मुझसे मांगी प्राइवेट...'

विकास गुप्ता ने आगे लिखा, "मेरे माफ करने के स्वभाव को फायदा उठाया जाता रहा है, लेकिन अब मेरे ऊपर आरोप लगाने वालों को कोर्ट में घसीटूंगा। मेरे ऊपर निजी फायदों के लिए या फिर पब्लिसिटी के लिए, अलग-अलग वजहों से आरोप लगाए गए हैं। मुझे पता है कि आज कई लोगों का मेरे बारे में एक ही कहना है, इसी वजह से उन्होंने इस बात पर यकीन करना शुरू कर दिया है।"

विकास गुप्ता ने लिखा, "अभी तक कोई लीगल कदम नहीं उठाया था, लेकिन अब ऐसा अहसास हो रहा है कि मेरे माफ कर देने वाले स्वभाव को कमजोर समझा जा रहा है।"

बता दें कि विकास गुप्ता पहले भी इस तरह के मामले पर खुलकर बोल चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो बायसेक्सुअल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement