Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप से पहले बिछड़ जाएंगे नायरा-कार्तिक, वेदिका ने किडनी देने के बदले रखी ये मांग

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से लीप होने जा रहा है। इस बार लीप से पहले आएगा ये बड़ा ट्विस्ट।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2019 7:37 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लग रहा था कि कार्तिक और नायरा 6 साल के अलगाव के बाद आखिरकार एक हो जाएंगे। दोनों की शादी के कार्ड भी बंट गए थे। मेहंदी की रस्म भी हो चुकी थी, लेकिन शादी वाले दिन वेदिका ने पहले तलाक डिले कराने की कोशिश के चक्कर में एक जरूरी पेपर घर में ही छोड़ दिया था। वो पेपर नायरा को मिला तो वो भागी-भागी कोर्ट की तरफ पहुंची। नायरा की नजर कार्तिक पर पड़ी और वो वहां उसे जाकर गले लगाती है लेकिन तभी ऊपर से बहुत सारी ईंटे गिरती हैं, नायरा कार्तिक को बचाने के चक्कर में उसे नीचे कर देती है और खुद चोट खाती है। नायरा को अस्पताल ले जाया जाता है, वहां डॉक्टर बताते हैं कि नायरा की दोनों किडनी फेल हो चुकी हैं। यहां तक तो आपने सीरियल में देख ही लिया होगा, लेकिन अब आते हैं मेन ट्विस्ट पर।

सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि नायरा की किडनी किसी घरवाले से मैच नहीं होती है वेदिका भी जिद करके टेस्ट कराती है और उसकी किडनी नायरा की किडनी से मैच कर जाती है। लेकिन वेदिका कार्तिक के सामने अजीब सी शर्त रख देती है। वेदिका कहती है कि वो नायरा को किडनी दे देगी लेकिन उसके बदले वो अपना पति कुर्बान नहीं करेगी। वेदिका कहती है कि अगर आप मुझे पत्नी के तौर पर स्वीकार कर लें मुझे तलाक ना दें तो मैं नायरा को किडनी दे दूंगी। कार्तिक पहले तो नहीं मानता लेकिन बाद में जब कायरव को रोता देखता है तो नायरा की जान बचाने के बदले अपना प्यार कुर्बान करने का फैसला कर लेगा। कार्तिक, नायरा की जान बचाने के बाद उससे अलग हो जाएगा और नायरा के साथ ही अपनी आगे की लाइफ बिताएगा। इसके बाद सीरियल में एक और लीप आएगा। कहा जा रहा है कि ये इस सीरियल का अब तक का सबसे लंबा लीप होगा। लीप के बाद नायरा का बेटा कायरव बड़ा हो जाएगा। इस लीप के बारे में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था। राजन शाही ने लिखा था कि फरवरी 2020 में सबसे बड़ा लीप आएगा और मैं अपनी पुरानी गलतियां नहीं दोहराऊंगा। ये शो सिर्फ सेलेक्टेड कास्ट के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि कोई भी शो से बड़ा नहीं होता है।

बता दें, पिछली बार जब लीप हुआ था और नायरा मिलन नहीं हो रहा था तो दर्शकों ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही को काफी बुरा भला कहा था। वेदिका का रोल प्ले कर रही पंखुड़ी अवस्थी को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा। देखना है कि ये रिश्ता... के फैन्स अब क्या रिएक्ट करते हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement