1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक्स प्रेमी रणवीर को अस्पताल में भर्ती देख सीरत हैरान, कार्तिक को पता चली सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक्स प्रेमी रणवीर को अस्पताल में भर्ती देख सीरत हैरान, कार्तिक को पता चली सच्चाई

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत की खुशियों को लग गई है नजर, एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर को देखकर हुई वो हैरान।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 30, 2021 23:40 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: मशहूर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी में कार्तिक और सीरत लोगों का दिल जीत रहे हैं। यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। हालिया एपिसोड में, हमने देखा कि कार्तिक और सीरत अपनी सगाई के लिए तैयार हैं। गोयनका भी सीरत को अपनी बहू के रूप में स्वागत करने के लिए तैयार हैं लेकिन रणवीर सीरत को ढूंढते हैं और अब उससे मिलने के लिए उत्सुक हैं। वह सीरत की नानी से भी मिलता है और उनसे अनुरोध करता है कि वह एक बार सीरत से मिलने में उसकी मदद करें। हालांकि, सीरत की नानी उर्फ ​​मौड़ी ने उसे खुश रहने के लिए उससे दूर रहने के लिए कहा और उसे उससे बेहतर जीवनसाथी मिल गया। जिसे सुनकर रणवीर बिखर गए। बाद में आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रणवीर सगाई की जगह पर पहुँचता है और सीरत को कार्तिक के साथ एक नए रिश्ते में कदम रखते हुए देखता है। रणवीर को इससे चोट पहुंचेगी और वह चले जाएंगे। मगर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिससे आने वाले ट्विस्ट का पता चला है।

रणवीर का एक्सीडेंट हो जाएगा और सीरत और कार्तिक उसे अस्पताल ले जाएंगे, जहां सीरत रणवीर को देखकर हैरान रह जाएगी और कार्तिक को भी सच्चाई पता चल जाएगी कि रणवीर कोई और नहीं बल्कि सीरत का पुराना प्यार है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : FAN PAGE
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

कार्तिक और सीरत की सगाई होते देख फैंस जरूर खुश हैं। हालांकि, उन्हें अभी भी डर है कि रणवीर कार्तिक और सीरत को अलग करने के लिए रिया से हाथ मिला सकते हैं। आगे आने वाले एपिसोड में क्या होगा इसका पता तो हमें कुछ वक्त बाद चलेगा हम ये भी जानने को बेताब हैं कि सीरत किसका हाथ थामेगी।

Related Video
erussia-ukraine-news