Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट्स : कायरव की सर्जरी में आई दिक्कत, कार्तिक देगा नायरा को धमकी

कायरव की सर्जरी में दिक्कत आ गई है, उधऱ वेदिका अस्पताल पहुंच गई है...क्या कायरव की जिंदगी बच पाएगी,क्या फिर एक होंगे नायरा औऱ कार्तिक? देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है के सोमवार ट्रेक में...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2019 14:05 IST
ye rishta kya kahalata hai - India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ye rishta kya kahalata hai 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है  में रोज नए ट्विस्ट्स आ रहे हैं। सोमवार को नए ट्रेक में बहुत कुछ नया और रोमांचक होने वाला है। नायरा Naira और कार्तिक Kartik कायरव की जान बचाने की उम्मीद में लगे हैं।  आपको बता दें कि बार्क की रेटिंग में TRP भी ये सीरियल टॉप पर बना हुआ है और यूजर की दिलचस्पी इसकी कहानी में बढ़ती जा रही है। नायरा बनी शिवांगी जोशी और कार्तिक बने मोहसिन खान की जोड़ी यूजर को पसंद आ रही है। 

अस्पताल और शादी के मंडप के बीच बहुत कुछ हो चुका है। बीवी और बच्चे को फिर देखकर कार्तिक का शॉक्ड होना। घरवालों का असलियत को जाने लेना और कायरव की सर्जरी। इन सब के बीच दर्शक जानना चाह रहे हैं कि अपकमिंग ट्रेक में क्या होने जा रहा है। 

फिलहाल तक नायरा को देखकर घरवाले शॉक्ड हो चुके हैं। अब नायरा और कार्तिक कायरव की सर्जरी के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। उधर कायरव का सच जानने के बाद कार्तिक बेहद गुस्से में हैं कि क्यों नायरा ने उसके बेटे को उससे दूर रखा। कार्तिक नायरा को कायरव की इस हालत के लिए जिम्मेदार मान रहा है। वो गुस्से में घऱ जाता है और उसी रौ में वेदिका से शादी कर लेता है। 

वापस अस्पताल लौटकर वो नायरा को धमकी देता है कि अगर मेरे बेटे को कुछ हो गया तो तुम मेरा वो रूप देखोगी जिसके बारे में तुम सोच भी नहीं सकती। इसके बाद कार्तिक बाहर चला जाता है। उधर अस्पताल में सर्जरी के  बीच से डॉक्टर कुछ सीरियस होने पर बाहर आती है और नायरा को जानकारी देती है। नायरा भागकर कार्तिक को  बुलाने पहुंचती कहै लेकिन वहां वेदिका को साड़ी औऱ बिंदिया में कार्तिक के साथ देखकर उसके कदम रुक जाते हैं। तब कार्तिक वेदिका और नायरा को मिलवाता है और कहता है कि नायरा उसकी पहली पत्नी है और वेदिका उसकी पत्नी है। दोनों ही एक दूसरे के बारे में जानकर हैरान रह जाती हैं। 

सोमवार को अपकमिंग ट्रेक में कायरव की तबियत बिगड़ जाएगी। डॉक्टर उसे सुई लगाने जा रहा होगा और सुई नीचे गिर जाएगी। कायरव को मौत के नजदीक देखकर कार्तिक और नायरा रोते हुए एक दूसरे के गले लग जाएंगे। ये ट्रेक दिलचस्प मोड़ पर खत्म होगा और दर्शकों को आगे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement