Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने निमृत कौर अहलूवालिया को बताया Bigg Boss 16 का विनर, कहा-शालीन भनोट फेक हैं

Bigg Boss 16: टीवी अभिनेत्री आरती सिंह हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बज' में आई थीं, उन्होंने कहा निमृत मेरी पसंद की विनर होंगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: December 19, 2022 9:29 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Nimrit Kaur Ahluwalia

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलता है। वहीं टीवी अभिनेत्री आरती सिंह जो हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बज' में आई थीं, उन्होंने प्रतियोगियों शालीन भनोट और टीना दत्ता के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। आरती सिंह ने शालीन भनोट के बारे में कहा मैं शालीन को 2006 से जानती हूं, हमने एक साथ एक शो किया था। शालीन अपनी ओवरएक्टिंग पर्सनैलिटी के कारण फेक लग सकते हैं, लेकिन वह घर के बाहर भी वैसा ही हैं, जैसा वह शो में हैं। मगर असल जिंदगी में भी वह बात करते वक्त भी एक्टिंग करते हैं।

FiFa World Cup Final 2022: इन सेलेब्स ने मनाया अर्जेंटीना की जीत का जश्न, शाहरुख ने कहा-मेस्सी आपका धन्यवाद

उन्होंने यह भी कहा कि शालीन एक कम्पल्सिव झूठे हैं। आपको पता नहीं चलेगा कि वह कब सच्चे और कब झूठे हैं। वह आपको अपने झूठ पर पूरी तरह से विश्वास दिला सकते हैं। मुझे लगता है कि लोगों के साथ खिलवाड़ करना उनकी जन्मजात प्रतिभा है। टीना के साथ अपनी दोस्ती के बारे में आरती सिंह ने कहा कि टीना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मुझे लगता है कि टीना अभी शो में बहुत कन्फ्यूज हैं। मुझे नहीं लगता कि वह फेक है या कुछ भी दिखावा कर रही है।

ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जान आपको भी होगी हैरानी

आरती ने कहा टीना कहीं न कहीं शालीन के प्रति करीबी महसूस करती हैं, लेकिन सलमान सर द्वारा डांटे जाने के बाद वह पलट गई और शालीन के लिए कोई भावना नहीं होने का नाटक करने लगीं। मुझे लगता है कि वह डरी हुई हैं कि बाहर के लोग उसे जज करेंगे। वह इमेज के प्रति बहुत सचेत हैं। आरती से पूछा गया कि इस साल 'बिग बॉस 16' का कौन विजेता बनेगा, इस पर उन्होंने कहा, निमृत और प्रियंका दोनों शीर्ष हैं। प्रियंका अपनी बात पर कायम हैं, हालांकि वह मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट नहीं हैं, लेकिन निमृत मेरी पसंद की विनर होंगी, उन्होंने कहा शुरुआत में निमृत और टीना के बीच रिश्ता अच्छा था। मुझे उनकी दोस्ती पसंद आई और यह सच्ची लगी। हालांकि टीना मेरी दोस्त हैं, लेकिन निमृत से मेरा ज्यादा लगाव है, क्योंकि उन्होंने शो में अपनी कठिनाई के बारे में बात की और अपने तनाव का सामना किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement