Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अब्दु रोजिक एक्शन अवतार में करना चाहते हैं बॉलीवुड डेब्यू? रोहित शेट्टी को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है, ऐसे में अब अब्दू ने खुलासा किया है कि वह कैसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 11, 2023 7:53 IST
Abdu Rozik And Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abdu Rozik And Rohit Shetty

Khatron Ke Khiladi 13: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में गायक अब्दु रोजिक ने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीता था। तब से लगातार लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अब्दु स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में मेहमान के रूप में नजर आए। जहां उन्होंने अपने फैंस को बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक बड़ा हिंट दिया। साथ ही उन्होंने शो के मेजबान और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को शो का 'रॉकस्टार' कहा।

रोहित हैं खतरों के किंग

'खतरों के खिलाड़ी' में एक हीरो के रूप में एंट्री करने के बाद अब्दु ने शो में कई स्टंट किए। आईएएनएस से बात करते हुए अब्दु ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को बहुत अच्छे दिल वाला इंसान बताया। अब्दु ने साझा किया, “उन्होंने सभी प्रतियोगियों की मदद की। यह बहुत अच्छा और बेहतरीन शो है। मुझे अच्छा लगा कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' कर रहे हैं, यह शो कोई नहीं कर सकता। वह एक रॉकस्टार हैं। वह खतरों के किंग हैं।'' 

अर्चना और शिव से मिले अब्दु

'केकेके' में शिव ठाकरे से मिलने पर अब्दु ने कहा, "मेरा सबसे अच्छा दोस्त शिव शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह बहुत अच्छे स्टंट कर रहे हैं और मुझे बहुत मजा आया, हमने एक-दूसरे के साथ अलग-अलग शरारतें कीं। 'केकेके' की एक अन्य प्रतियोगी अर्चना गौतम भी अब्दु के साथ 'बिग बॉस 16' का हिस्सा थीं। उनके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''उनसे मिलकर अच्छा लगा। शो में कोई एक-दूसरे से नहीं लड़ता, सब दोस्त हैं, एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। वह बहुत अच्छा कर रही है।”

सांपों से डरते हैं अब्दु

अपने डर और 'केकेके' पर किए गए स्टंट के बारे में साझा करते हुए अब्दु ने कहा, "मैं सांपों से थोड़ा डरता हूं, ज्यादा नहीं। उन्होंने मुझे सौ सांपों वाले एक डिब्बे में डाल दिया। थोड़ा-थोड़ा मुझे डर लग रहा था, ज्यादा नहीं। मैंने हेलीकॉप्टर स्टंट किया, मैंने खुद को हेलीकॉप्टर से नीचे फेंक दिया, मैं डर भी गया और मैंने इसका आनंद लिया।”

Shah Rukh Khan रचने वाले हैं नया कीर्तिमान, बनने वाले हैं ऐसे एक्टर जिसकी एक ही साल में दो फिल्में कमाएंगी 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा

रोहित के साथ करना चाहते हैं फिल्में

रोहित के साथ फिल्में करने पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु ने कहा, “हां, मैं उनके साथ फिल्में करना पसंद करूंगा। क्यों नहीं?" उन्होंने आगे बताया कि उन्हें कुछ ऑफर किया गया है या नहीं, यह आश्चर्य की बात है। उन्होंने कहा, "अभी सब कुछ आश्चर्यजनक है, हम अभी इसके बारे में बात नहीं कर सकते।" तो जाहिर है कि अब्दु एक्शन अवतार में स्क्रीन पर नजर आना चाहते हैं। तो देखना यह होगा कि रोहित उनके लिए अपनी अगली फिल्म में कोई रोल देते हैं या नहीं।

Jawan देखते हुए थिएटर में शख्स कर रहा था लेपटॉप पर ऑफिस का काम, तस्वीर ने मचाया ट्विटर पर तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement