Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच पति राजीव सेन से मिलने पहुंचीं चारू असोपा, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर लंबे ब्रेक के बाद 'जौहरी' शो से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 21, 2022 23:03 IST
charu asopa- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/CHARU charu asopa video

टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa और राजीव सेन के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और बात अब तलाक तक पहुंच चुकी है। चारू, राजीव के घर से भी अलग हो चुकी हैं और मुंबई में ही एक फ्लैट में बेटी जियाना के साथ शिफ्ट हुई हैं। लेकिन हाल ही में तलाक की खबरों के बीच Charu Asopa अपनी बेटी के साथ राजीव सेन से मिलने पहुंची थीं। चारू एक्ट्रेस होने के साथ ही यूट्यूबर भी हैं जहां वह डेली ब्लॉगिंग करती हैं। चारू ने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया है कि वह बेटी के साथ राजीव सेन से मिलने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Dharmendra ने किया ठंड के बचने का इंतजाम, बोले- गुलाबी ठंड का अपना ही नशा है...

charu

Image Source : YOUTUBE/CHARUASOPA
charu asopa

वीडियो में Charu Asopa बताती हैं कि राजीव को जियाना से मिलना था, जिसके लिए वो घर आना चाहते थे। चारू आगे कहती हैं कि मैंने सोचा कि हम ही वहां चल जाते हैं और इसी बहाने जियाना की आउटिंग भी हो जाएगी। चारू और जियाना, राजीव सेन के घर पहुंचते हैं जहां जियाना और राजीव सेन के बीच की बाप और बेटी की बॉन्डिंग को देखकर फैंस खुश हो जाते हैं। वीडियो में एक बार फिर राजीव-चारू-जियाना को साथ देखकर फैंस कमेंट में कह रहे हैं कि एक बार फिर चारू और राजीव को अपनी बेटी के लिए सोचना चाहिए और अलग होने का फैसला छोड़ देना चाहिए।

Sunil Grover ने शेयर किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर मजेदार वीडियो, देखकर आप भी हंसने को हो जाएंगे मजबूर

charu

Image Source : YOUTUBE/CHARUASOPA
charu asopa

वीडियो में चारू और राजीव बेटी के लिए साथ में बेहद खुश दिख रहे हैं। दोनों को साथ में देखकर लग ही नहीं रहा कि इनके बीच अब नौबत तलाक तक आ चुकी है। बता दें कि चारू असोपा ने अपने अब तक के करियर में कई फेमस टीवी शोज में काम किया है। हालांकि कई सालों से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं। चारू एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में फिर से कदम रखने वाली हैं। चारू ने अपने नए शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। चारू के लिए अभी शूटिंग पर जाना काफी कठिन हो रहा है क्योंकि उन्हें अपनी बेटी को घर पर छोड़ना पड़ता है।

रानी चटर्जी ने पुरानी एक्ट्रेसेस की तरह दिखाई अदाएं, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement