Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anjali Arora ने फिर शेयर किया बोल्ड वीडियो, पूल के किनारे मस्ती करती आईं नजर

Anjali Arora को टीवी के रियलिटी शो 'लॉकअप' से काफी नेम फेम मिला है, पर काफी लोगों अंजलि अरोड़ा को इसके पहले से जानते हैं। बता दें की 'कच्चा बादाम' गाने के कारण अंजलि सुर्खियों में आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 10, 2023 22:01 IST
Anjali Arora after the leake mms anjali again show her bold moves share hot video on social media se- India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA Anjali Arora

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने हॉट डांस मूव्स के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की पॉपुलर इंफ्लूएंसर के रूप में फेमस अंजलि ने अपनी एक बेहद खास और अलग पहचान बनाई हैं, लेकिन उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' से मिली है। इस शो के बाद अंजलि काफी चर्चा में आ गईं और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका भी मिला।

अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो -

अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने वीडियो के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच अंजलि ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अंजलि ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन इस बार वीडियो में अंजलि डांस नहीं कर रही हैं, बल्कि पूल के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। उनकी ये वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रही है। अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक होने के कारण भी काफी सुर्खियों में रही है। 

अंजलि अरोड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट -
अंजली अरोड़ा इंस्टाग्राम पर जब भी कुछ पोस्ट करती हैं उसको लेकर चर्चा होना तय होता है। अंजली के वीडियो और तस्वीरें जब भी सामने आती हैं वो तेजी से वायरल हो जाती हैं। इस वक्त भी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पूल के किनारे नजर आ रही हैं और कुछ ऐसा कर रही हैं जो कि खबरों का हिस्सा है। बता दें कि इस दौरान अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और नीचे उन्होने सिर्फ लॉन्ग बूट पहनी हुई थी। इस वीडियो में अंजली बेहद हॉट लग रही है, इस दौरान पूल के आसपास वो वॉक करते हुईं नजर आ रही हैं।

अंजलि अरोड़ा को ऐसे मिला नेम फेम -
अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अंजलि अरोड़ा को इतना नेम फेम 'कच्चा बादाम' गाने से मिला है। जो एक समय का वायरल गाना था, इस गाने पर कई सितारों को भी रील बनाते देखा जा चुका है। 

ये भी पढ़ें-

'दिल्ली क्राइम' फेम Shefali Shah के साथ बाजार में हुई थी बदसलूकी, सालों बाद अब छलका दर्द

Anupamaa की जिंदगी में इस नए किरदार की होगी एंट्री, मुंह ताकते रह जाएंगे अनुज-वनराज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई से सौतन वाला बर्ताव करके पाखी ने खोदा खुद के लिए गड्ढा, घुन बनकर पिसेंगे बच्चे

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement