Monday, April 29, 2024
Advertisement

'दिल्ली क्राइम' फेम Shefali Shah के साथ बाजार में हुई थी बदसलूकी, सालों बाद अब छलका दर्द

Shefali Shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में हैं। 'दिल्ली क्राइम' में अपनी एक्टिंग से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां में भी रह चुकी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान भरे बाजार में अपने साथ हुई बदतमीजी का खुलासा किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 10, 2023 21:23 IST
delhi crime 2 fame Shefali Shah expose that she was inappropriately touched in crowded market shocki- India TV Hindi
Image Source : SHEFALI SHAH Shefali Shah

Shefali Shah: ओटीटी की मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, शेफाली शाह ओटीटी पर राज करती हैं, कई हिट वेब सीरीज दे चुकी हैं। एक्ट्रेस शेफाली हर किरदार में आसानी से फिट हो जाती हैं। उनके वर्सेटाइल टैलेंट की फैंस खूब तारीफ करते हैं। हाल ही मे 'दिल्ली क्राइम' एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके साथ पब्लिक प्लेस पर बदतमीजी की गई थी। 

शेफाली शाह ने किया दर्दनाक खुलासा -

दरअसल एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) हाल ही में एक पोडकास्ट का हिस्सा बनी थीं। इसी दौरान उन्होंने अपने साथ बीच बाजार में हुई छेड़छाड़ का किस्सा शेयर किया। एक पोडकास्ट में खुलासा किया की उनके साथ क्या हुआ है और अभी तक वह ये सब भूल नहीं पाई हैं। पोडकास्ट के दौरान शेफाली ने मीरा नायर की 'मॉनसून वेडिंग' के बारे में बात की। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी महिला का रोल प्ले किया था जिसका बचपन में यौन शोषण हुआ था। इसी दौरान शेफाली शाह ने खुलासा किया, ''जो भी मैं आज कहने जा रही हूं, उस हालत हर कोई गुजर चुका है मुझे आज भी याद है कि भीड़ भरे बाजार में घूमना और गलत तरीके से छुआ जाना और इसके बारे में बकवास महसूस करना और कभी कुछ नहीं कह पाना हमें अंदर ही अंदर और दुखी कर देता है। मैं यह नहीं कहूंगी कि यह सही था, लेकिन यह हमारे लिए काफी... शर्मनाक बात है।''

शेफाली शाह का वर्कफ्रंट -
बता दें, शेफाली शाह फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद ही उम्दा अदाकारा हैं। उनका फिल्मी करियर 25 सालों का हो चुका है। नेटफ्लिक्स की 'दिल्ली क्राइम' Shefali Shah की बेहद ही पॉपुलर और काफी पसंद की जाने वाली सीरीज है। अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं। वहीं लोगों को इसके अगले सीजन का इंतजार है जो कि जल्दी ही रिलीज होने वाला है। एक्ट्रेस शेफाली शाह को हाल ही में 'दिल्ली क्राइम', 'डॉक्टर जी' और 'डार्लिंग्स' में देखा गया है। आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' में उन्होंने एक घरेलू हिंसा पीड़िता की मां का रोल प्ले किया था। शेफाली ने 1998 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सत्या' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa की जिंदगी में इस नए किरदार की होगी एंट्री, मुंह ताकते रह जाएंगे अनुज-वनराज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई से सौतन वाला बर्ताव करके पाखी ने खोदा खुद के लिए गड्ढा, घुन बनकर पिसेंगे बच्चे

'The Rock' ने ईस्टर पर हाथ से तोड़ा नारियल, बेटी के साथ शेयर किया वीडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement