Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए मंदिर पहुंचे अनुज! क्या एक होंगे कपल?

गौरव खन्ना लोकप्रिय शो अनुपमा में अनुज की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अनुज बप्पा का आशीर्वाद लेने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 11, 2023 20:50 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

गौरव खन्ना लोकप्रिय शो अनुपमा में अनुज की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। यह शो सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक बन गया है। इस सीरियल के किरदारों को दर्शकों देखना काफी  पसंद करते हैं। अभी अनुपमा और अनुज अलग हैं, लेकिन फैंस इन दोंनों को एक साथ देखना का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अनुपमा और अनुज फिलहाल खराब दौर से गुजर रहे हैं।

twitter

Image Source : TWITTER
Anupamaa

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने दिया करारा जवाब, 'मिसेज सोढ़ी' ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा के प्यार में दीवाना होगा ये शख्स, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

गौरव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की है। गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और फोटो शेयर करते रहते हैं। फन रील्स, मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करने से लेकर सेलिब्रेशन अटेंड करने और साथ घूमने तक गौरव को आकांक्षा के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। हाल ही में आकांक्षा ने मंदिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आकांक्षा और गौरव बप्पा का आशीर्वाद लेने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। इस फोटो में दोनों बप्पा के सामने खड़े हैं। गौरव कैमरे की तरफ देख रहे हैं। वहीं आकांक्षा बप्पा की मूर्ति को निहारती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'गणपति बप्पा मोरया।'

Kapil Sharma की चमकी किस्मत, इस एक्ट्रेस ने सरेआम कर दिया KISS

ऑन स्क्रीन Sita Mata ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फर्श पर बैठी, लोगों ने बोला 'पब्लिसिटी'

गौरव खन्ना कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने कयामत, ची एंड मी, कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन, मेरी डोली तेरे अंगना, जीवन साथी, सीआईडी, लव ने मिला दी जोड़ी, लाल इश्क जैसे कई शो में काम किया है। गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला 24 नवंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंधने थे। पहले कुछ वर्षों से डेटिंग कर रहे थे। इस जोड़े ने अपने गृहनगर कानपुर में शादी की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement