Monday, May 13, 2024
Advertisement

Anupamaa की जिंदगी में आएगा सबसे दर्दनाक ट्विस्ट, तोषू अपनी मां को देगा समर की मौत की खबर!

Anupamaa 22 july episode: 'अनुपमा' में आज एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। आज शो में अनुपमा के बेटे समर की मौत की खबर आएगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 22, 2023 10:05 IST
Anupama 22 july episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama 22 july episode

Anupamaa's Samar will die: रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' में हर दिन कहानी खतरनाक होती जा रही है। शो में अब एक बेहद शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। शो में अब मालती देवी अनुपमा के बेटे समर से बदला निकालेंगी। शो में समर (सागर पारेख)  की मौत की खबर आने से शाह परिवार या अनुपमा ही नहीं बल्कि पूरे दर्शक भी हिल जाएंगे। आज 22 जुलाई को आने वाले एपिसोड में यह ट्विस्ट आने के लिए तैयार है। जिसका प्रोमो स्टार प्लस ने जारी कर दिया है। 

शाह हाउस में पसरा मातम 

शनिवार रात 'अनुपमा' में अब तक का सबसे दर्दनाक मोड़ सामने आएगा। मेकर्स ने हर दर्शक की आंखों में आंसू लाने का इंतजाम कर दिया है। शो में कुछ ऐसा होगा, जिसके बारे में किसी ने भी सोचा नहीं होगा। शो मे समर की मौत हो जाएगी। शो में आने वाले एपिसोड के प्रीक्वल में दिखाया गया है कि अनुपमा घबराई हुई शाह हाउस में जाती है। जहां मातम पसरा है। 

तोषू ने दी मौत की खबर 

शाह हाउस में अंदर जाते ही अनुपमा जोर जोर से पूछती है, "मेरा समर कहां है, मेरा समर कहां है?" कोई उसके सवाल का जवाब नहीं देता, इसके बाद तोषू अनुपमा से कहता है, "मम्मी, हमारा समर नहीं रहा।" यह बात सुनते ही अनुपमा के होश उड़ जाते हैं। यह प्रीक्वल का सीन है इसलिए यह वजह सामने नहीं आई है कि समर की मौत की वजह क्या है। लेकिन इस सीन को देखने के बाद लोग हैरत में जरूर हैं। 

बहन की शादी में गाने से चमकी सिंगर की किस्मत, फिर बन गए राजकपूर की आत्मा!

क्या गुरु मां ने ली समर की जान 

अब ऐसे में यह सवाल सभी के मन में आ रहा है कि क्या गुरु मां मालती देवी ने समर की जान ली है। क्योंकि आज के एपिसोड की शुरुआत में ही अनुपमा, मालती देवी के पास माफी मांगने जाएगी। जहां वह उसे माफ करने से पहले सजा देंगी, वह अनुपमा से कई फिल्मी गानों पर डांस कराएंगी। लेकिन उसे माफ नहीं करेंगी। फिर उसके सामने शर्त रखेंगी कि वह परिवार को पूरे से छोड़कर गुरुकुल आ जाए तो उसे माफी मिलेगी। यह बात सुनकर अनुपमा कोई जवाब नहीं देगी। इसके बाद गुरु मां उसे धक्के देकर बाहर निकाल देगी और बदला लेने की धमकी देगी।  

एसएस राजामौली ने की प्रभास की फिल्म के टीजर की तारीफ, बस पूछ लिया ये सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement