Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kalki 2898 AD Teaser: एसएस राजामौली ने की प्रभास की फिल्म के टीजर की तारीफ, बस पूछ लिया ये सवाल

Kalki 2898 AD Teaser: प्रभास को 'बाहुबली' बनाने वाले फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के टीजर की तारीफ की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 22, 2023 7:50 IST
Kalki 2898 AD- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kalki 2898 AD

SS Rajamouli on Kalki 2898 AD Teaser: मोस्ट अवेटेड और बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (वर्किंग टाइटल) को अब नया नाम मिल चुका है। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म को ऑफिशियल टाइटल 'कल्कि 2898 एडी' दिया गया है। इसका ऐलान एक टीजर के साथ किया गया है। इस टीजर ने हर फैन का दिल जीता है वहीं अब प्रभास को 'बाहुबली' बनाने वाले फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने भी फिल्म के टीजर की तारीफ की है, लेकिन उन्होंने तारीफ के साथ फिल्म को लेकर एक सवाल भी पूछा है। 

क्या बोले राजामौली 

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के टीजर ने बॉलीवुड से लेकर साउथ हर जगह के लोगों को प्रभावित किया है। ऐसे में टीजर देखने के बाद एसएस राजामौली ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'शानदार काम किया है नागी और वैजयंती मूवीज... भविष्य पर आधारित होने वाली ऑथेंटिक मूवीज बनाना काफी मुश्किल काम है और आप लोगों ने इसे कर दिखाया। डार्लिंग बेहद दमदार लग रहे हैं। सिर्फ एक सवाल है। रिलीज डेट?' 

राजामौली के सवाल को फैंस का साथ 

इस सवाल के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे राजामौली ने वह सवाल कर दिया है जो हर फैन के दिल में था। इसलिए जैसे ही यह ट्वीट सामने आया उसके बाद लोगों ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया। सबका यही सवाल है कि आखिर यह फिल्म सिनेमाघरों में कब आएगी। लोग इसका जवाब जानने के लिए बेताब हैं। 

Exclusive: अन्नू कपूर ने फिल्मों पर होने वाले विवादों पर तोड़ी चुप्पी, 'दीवार' और 'शोले' पर उठाए सवाल?

कैसी होगी फिल्म

फिल्म का टाइटल देखते हुए और अब तक फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आई है वह यह है कि यह फिल्म विष्णु भगवान के कलियुग कल्कि अवतार को लेकर एक काल्पनिक कहानी है। 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास एक सुपरहीरो के तौर पर नजर आएंगे। जिसके साथ ही इस फिल्म को हिंदू मायथलॉजी की कथाओं से जोड़कर दिखाया जाएगा। अब तक फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान अब तक नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

अक्षरा सिंह क्या अपनी ही बायोपिक में करने वाली हैं काम? फिल्म 'अक्षरा' के सेट से सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement