Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupama Update: वनराज के मन में फूटेगा लड्डू, अनुपमा के करीब आने के लिए बनेगा हमदर्द

Anupamaa Update: अनुपमा में कोई नया ट्विस्ट न आए क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अब अनुपमा की जिंदगी में फिर एक बवाल मचेगा। शो में वनराज अनुपमा के साथ खड़ा नजर आने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 30, 2023 14:32 IST
Anupama and Vanraj.- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM SHOW. Anupama and Vanraj.

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

अनुज - अनुपमा साथ में खाएंगे आइसक्रीम

अब तक आपने देखा कि अनुज ने अनुपमा को सारा सच बता दिया है और अनुपमा ने अनुज के सच को स्विकार करते हुए उसे माफ भी कर दिया है। अनुपमा और अनुज, साथ मिलकर अब माया से निपटने का प्लान बनाएंगे। आगे आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा अब अलग नहीं होना चाहेंगे। दोनों साथ में आइस क्रीम खाएंगे। माया और वनराज के बीच कहा सुनी होगी। माया अनुपमा पर आरोप लगाएगी कि वो अनुज और उसके बीच आ रही है। वनराज, अनुपमा के पक्ष में खड़ा रहेगा और माया को खूब सुनाएगा। इस लड़ाई को देख पूरे शाह हाउस में खलबी मच जाएगी। वहीं अनुज अनुपमा इस सबसे दूर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताएंगे। 

नकुल रचेगा अनुपमा के खिलाफ साजिश
अनुपमा के पास एक प्रोजेक्ट को लेकर अमेरिका जाने का मौका आएगा। नकुल चाहेगा कि अनुपमा न जाए और वो उसका पासपोर्ट छिपा देगा। ऐसे में अनुपमा क्या करेगी ये देखने वाली बात होगी। वैसे इस बार वनराज उसके साथ खड़ा है और वो चाहता है कि अनुपमा अपनी लाइफ में आगे बढ़े और सब कुछ भूलकर अमेरिका जाए। अनुपमा को अमेरिका भेजने के लिए वनराज हर तैयारी करेगा। वो सोचेगा कि इसी बहाने अनुपमा अनुज से दूर हो जाएगी। 

वनराज भेजेगा अनुपमा को अमेरिका
इस बार अनुपमा के सपने को पूरा करने के लिए वनराज आगे आएगा और वो खुद अनुपमा के डॉक्यूमेंट्स तैयार करेगा। वो पारितोष को भी अपने मन की बात बताएगा। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज को दरकिनार कर वनराज खुद अनुपमा को एयरपोर्ट छोड़ने जाएगा। वो तय करेगा कि हर हाल में अनुपमा अमेरिका जाए। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या वनराज के इस कदम से अनुपमा खुश होगी।

ये भी पढ़ें: 

Anupama की जिंदगी में होगी नए विलेन की एंट्री, अनुज को चंगुल में फंसाने के लिए माया अपनाएगी नया पैंतरा

मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन वो...! बॉयफ्रेंड के रवैये को लेकर 'द केरल स्टोरी' फेम Adah Sharma ने कही चौंकाने वाली बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement