Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनुपमा की लाइफ में छोटी अनु बनेगी सबसे बड़ी वैम्प, अनुज से मिलन में पैदा करेगी अड़चन

'अनुपमा' की कहानी अब पांच साल आगे बढ़ गई है। शो में एक लंबा लीप आ गया है। अनुपमा अमेरिका पहुंच गई है। वहीं अनुज भी अमेरिका में है और उसकी जिंदगी में नई लड़की भी आ गई है, लेकिन उसके ख्यालो में अनुपमा अभी भी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 29, 2023 13:51 IST
Anupama, Aupamaa- India TV Hindi
Image Source : X छोटी अनु, अनुज और अनुपमा।

अनुपमा की कहानी अब तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। पांच साल के लीप के बाद अनुपमा अमेरिका पहुंच गई है। अमेरिका में ही अनुज भी अपने नए परिवार के साथ रहता है। वहीं शाह फैमिली को वनराज और डिंपी संभाल रहे हैं। इसी बीच शो में कई नए चेहरों की एंट्री हुई है। अनुपमा की लाइफ में कई नए लोग आए हैं तो वहीं अनुज की लाइफ में नया प्यार आ गया है। इसी के साथ आपको बताते हैं कि आने वाले साल में और क्या खास होने वाला है। साथ ही बताएंगे कि क्चा दोबारा अनुज और अनुपमा मिल पाएंगे या नहीं। 

अनुज को होगा अनुपमा का अहसास

अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत में ही अनुपमा की मसाला चाय रोस्टोरेंट मालिक को पसंद आएगी। इस दौरान वो उसे और मसाला बनाने के लिए कहेगा। साथ ही कहेगा कि यही मसाला चाय अबसे सर्व की जाए। इसी बीच छोटी अनु रेस जीत जाएगी। इस बात की खुशी अनुज को होगी। वो अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति के साथ इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कहेगा। श्रुति इस सेलिब्रेशन के लिए उसी रेस्टोरेंट में ले जाएगी, जहां अनुपमा काम करती है। इसी बीच छोटी को उसके दोस्त मिल जाएंगे और ऐसे में अनुज और श्रुति अकेले ही रेस्टोरेंट पहुंचेगे। तभी अनुपमा अपना नया पासपोर्ट बनवाने के लिए निकल जाएगी। ऐसे में अनुज से उसकी मुलाकात नहीं हो पाएगी, लेकिन अनुज को अनुपमा के पास होने का अहसास होगा

छोटी की होगी अनुपमा से मुलाकात

इसी सबके बीच अनुज और श्रुति रेस्टोरेंट में मसाला चाय ऑर्डर करेंगे, जिसे अनुपमा ने बनाया था। वहीं दूसरी ओर छोटी अनु को अनुपमा सड़क पर चलती दिख जाएगी। उसे सारी पुरानी यादें याद आ जाएंगी। वो और अनुपमा टकराने ही वाले होंगे कि तबी अनुपमा वहीं ठहर जाएगी। दूसरी ओर अनुज और श्रुति अनुपमा की बनाई चाय पियेंगे, जिसे पीते ही अनुज को अनुपमा याद आएगी। इसी बीच विक्रम आकर बताएगा कि ये चाय जोशी बहन ने बनाई है। वहीं दूसरी तरफ छोटी अनु अनुपमा देखकर भागेगी। वो रेस्टोरेंट में जाकर पापा अनुज को गले लगा लेगी और कहेगी कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वो रोते हुए घर चलने को कहेगी। 

अनुपमा-अनुज के बीच आएगी छोटी 

वहीं शाह हाउस में डिंपी परेशान रहेगी। उसे लगातार मैसेज आते रहेंगे तभी वनराज उससे पूछेगा कि वो रात में किस आदमी से बात कर रही थी, जिस पर डिंपी उसे झूठ बोल देगी। वनराज के जाते ही डिंपी फूटफूटकर रो पड़ेगी। वहीं छोटी अनु बेचैन हो जाएगा, वो अपना कमरा बंद कर के रोने लगेगी। अनुज को लगेगा कि कहीं ये मामला अनुपमा से तो नहीं जुड़ा है। आगे आप देखेंगे कि छोटी अनु और अनुपमा की फिर मुलाकात होगी। वो अनुपमा को ताने मारकर निकल जाएगी। वो ठान लेगी कि अनुपमा की मुलाकात अनुज से नहीं होने देनी। 

ये भी पढ़ें: 'क्या सोचकर मैंने शादी की थी और असल में क्या निकली', ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार!

कड़ाके की ठंड में बोनफायर के मजे लेते दिखे सनी देओल, बेटे करण ने दिखाई मम्मी संग वेकेशन की झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement