Anupamaa: डिंपल के दोषियों को मिली जमानत, घर के इस सदस्य पर आ सकती है मुसीबत

Anupamaa: इस हफ्ते रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे का सिरिल 'Anupamaa' फिर से दर्शकों का पसंदीदा शो साबित हुआ है। सफलतापूर्वक पहला स्थान पर है, लोगों 'अनुपमा' को बेहद पंसद करने लगे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 02, 2022 19:05 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: अनुपमा डिंपल को लेकर शाह हाउस के पास से गुजरती हैं। वह लीला को देखती है और उसका आशीर्वाद लेती है। डिंपल ने लीला को बधाई दी, और लीला पूछती है कि वह कैसी है। डिंपल का कहना है कि वह ठीक हैं। अनुपमा कहती है कि वह डिंपल को डांस अकादमी ले जा रही है क्योंकि डिंपल अब उसकी मदद करेगी। लीला पूछती है कि क्या डिंपल उसके साथ रहेगी। डिंपल कहती है कि कुछ दिनों के लिए अनुपमा और अनुज उसकी मदद कर रहे हैं और उसके अपने माता-पिता ने उसे त्याग दिया। पाखी प्रवेश करती है और उसके साथ वही कहती है, उसके माता-पिता ने उसे अस्वीकार कर दिया। डिंपल पूछती है कि क्या वह अनुपमा की बेटी है। पाखी कहती है 'हा' और अपना नाटक शुरू करती है। पड़ोसी इकट्ठा होते हैं और अनुपमा से कहते हैं कि यह अच्छा है कि वह डिंपल की मदद कर रही है, लेकिन उसे भी अपनी बेटी का ख्याल रखना चाहिए और छोड़ना नहीं चाहिए। लील पूछता है कि उन्हें किसने बताया। पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने लीला और अनुपमा को पाखी को छोड़ते हुए देखा।

अनुपमा और लीला ने पड़ोसियों को चेतावनी दी कि वे उनके मामलों में हस्तक्षेप न करें। अनुपमा कहती हैं कि वह अन्य मां की तरह अपनी बेटी की देखभाल करती हैं। पाखी कहती है कि इसीलिए अनुपमा ने उसे घर से निकाल दिया। अनुपमा कहती है कि पाखी की हरकतों ने उसे घर से निकाल दिया और उसे अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देने के लिए कहा। पाखी कहती है कि जब आदिक उसके लिए काम करेगा तो वह न तो काम करेगी और न ही पढ़ाई करेगी। अनुपमा कहती है कि पाखी दूसरों पर बोझ बनना चाहती है जबकि डिंपल इस हालत में भी आत्मनिर्भर होकर काम करना चाहती है। पाखी गुस्से में चली जाती है। अनुपमा कहती हैं कि डिंपल अपनी जिम्मेदारी ले रही हैं और अपने अधिकारों के लिए लड़ रही हैं। लीला, अनुपमा से डिंपल को अपने घर नहीं लाने के लिए कहती है। 

अनुपमा डिंपल को अपनी डांस एकेडमी ले जाती हैं। समर उनका साथ देता है। वे तीनों बातचीत करते हैं और हंसते हैं। अनुपमा और डिंपल बात करते हुए डांस अकादमी छोड़ देते हैं जब डिंपल दर्द महसूस करती है और निर्मित को याद करती है। अनुपमा उसे दिलासा देती है और उसे खुश करती है। जमानत मिलने के बाद गुंडे उनके पास जाते हैं। डिंपल डर जाती है। अनुपमा कहती हैं कि हसमुख का घर पास में है और आसपास भीड़ है, इसलिए गुंडे उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा सकते। गुंडे डिंपल को डराते हैं।

अनुज को इंस्पेक्टर का फोन आता है कि गुंडे लड़के को जमानत मिल गई है और वह अंकुश और बरखा को इस बारे में बताने के बाद अनुपमा और डिंपल के घर जाता है।

घर पर लीला, अनुपमा पर चिल्लाती है कि उसने डिंपल को गोद लेकर खुद को परेशान किया। अनुज, समर को फोन करता है डिंपल और अनुपमा के बारे में पूछता है। उसे जल्द ही जाकर उनसे मिलने के लिए कहता है। समर ने परिवार को बताते हैं। वनराज उसे अनुपमा को बुलाने के लिए कहता है। गुंडे डिंपल के चारों ओर नाचता है और उसे डराता है।

ये भी पढ़ें- 

 

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा, विराट को देगी झटका! सई इस बात से होगी परेशान

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट ने अंकित को कहा धोखेबाज, रिश्तों को लेकर हुआ खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन