Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: रिश्ते टूटने का सिलसिला हुआ शुरू, क्या पाखी दे पाएंगी अग्नि परीक्षा

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 20, 2022 20:23 IST
Anupamaa 20 december episode Anupama- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर बना हुआ है, लेकिन एक बार फिर से शो की पूरी कहानी अनुपमा की बेटी पाखी के इर्द-गिर्द घूम रही है। बीते दिन भी 'अनुपमा' में दिखाया गया कि अधिक पाखी को उसके हाल पर छोड़कर जाने लगता है, लेकिन पाखी उसे माफी मांगती है और सारी बातों के लिए अपने पिता को दोष देती है। पाखी हर बात के लिए वनराज को दोषी कहती है। अनुज, पाखी को कहता है की ये नाटक कहीं और जा के करो। अनुज कहता है की सबको पता है की गलती किसकी है। बा पाखी से कहती है की 'लड़की है की बिना धागे की सुई, जो रोज किसी न किसी को चुभती रहती है।' अनुपमा ये सब सुनकर गुस्से में आ जाती है और पाखी की वीडियों बने को कहती है। अधिक भी पाखी पर गुस्सा होता है।

'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि अधिक, पाखी को कपाड़िया हाउस छोड़कर चला जाएगा। वहीं वनराज को भी अनुपमा की बातों का एहसास होगा और वह कहेगा कि अनुपमा ठीक थी, मैं ही गलत था जो बार-बार अपनी बेटी का साथ देता था। वह पाखी के किसी भी मामले में पड़ने से पीछे हट जाता है। साथ ही जब पाखी कहती है कि उसे शाह हाउस आना ही नहीं चाहिए था तो भी वह जवाब देता है, "तुझे जहां जाना है जा।"

'अनुपमा' में अधिक के कपाड़िया हाउस वापस लौटने के बाद बरखा उसके और पाखी के तलाक के बारे में बात करने लगती है। वह अनुपमा से कहती है कि जैसी पाखी की मानसिक हालत है, उसके साथ रहना ठीक नहीं है। इसलिए बिना देर किए दोनों का तलाक करा देना चाहिए। 

ये भी पढ़ें-

Besharam Rang के बाद फिल्म 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक आउट

Bigg Boss 16: टीना को एमसी स्टैन ने किया नॉमिनेट, शालीन ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

'गोविंदा नाम मेरा' ने रचा OTT पर इतिहास! 9.2 मिलियन व्यूज के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement