Friday, April 26, 2024
Advertisement

Besharam Rang के बाद फिल्म 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म का पहला गाना Besharam Rang, 12 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि रिलीज के बाद से ही ये गाना विवादों में बना हुआ है। विवादों के बीच अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 20, 2022 18:37 IST
Jhoome Jo Pathaan first look out- India TV Hindi
Image Source : PATHAAN Jhoome Jo Pathaan

विवादों के बीच अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। फिल्म का पहला गाना Besharam Rang, 12 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म 'पठान' दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन शो है। यशराज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी जासूसी दुनिया का हिस्सा है। इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, धड़कनों को बढ़ा देने वाली फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच निर्माताओं ने आज फिल्म के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' का पहला लुक रिलीज कर दिया है। इस गाने के लुक में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

22 दिसंबर को आने वाले गाने के संबंध में, सिद्धार्थ कहते हैं कि Jhoome Jo Pathaan, पठान की भावना से जुड़ा एक गीत है, जिसे शाहरुख खान ने निभाया है। यह गीत इस बेहतरीन जासूस पठान के व्यक्तित्व बतता है, जिसका स्वैग लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। उसकी ऊर्जा, उसका जोश, उसका आत्मविश्वास, किसी को भी गाने पर नाचने पर मजबूर कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। यह गीत एक मॉर्डर्न फ्यूजन कव्वाली है, जो पठान की शैली और उसके प्रदर्शन का जश्न है। शाहरुख खान को संगीत में थिरकते हुए देखे काफी समय हो गया है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि अपने पसंदीदा सुपरस्टार को किलर एटीट्यूड के साथ थिरकते हुए देखना लोगों को पसंद आएगा।

सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि 'झूमे जो पठान' में दीपिका पादुकोण एक बार फिर से शानदार लग रही हैं। स्क्रीन पर उनका संयोजन काफी उत्तेजक है और शाहरुख और दीपिका को अपनी पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में पसंद करने वाले दुनिया भर के लोगों के लिए यह एक ट्रिट है। एसआरके और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने एक साथ 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें-

'गोविंदा नाम मेरा' ने रचा OTT पर इतिहास! 9.2 मिलियन व्यूज के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

Bigg Boss 16: टीना को एमसी स्टैन ने किया नॉमिनेट, शालीन ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

एम्बर हर्ड को जॉनी डेप का मानहानी का मामला पड़ा भारी, अब एक्स हसबैंड को देंगी मोटी रकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement