Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के पीठ पीछे हाथ में हाथ डालकर घूमेंगे अनुज और माया, लोग समझेंगे पति-पत्नी

Anupamaa Upcoming Twist 21 February: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब दूसरी बार अनुपमा की जिंदगी में सौतन की एंट्री होती दिख रही है। क्योंकि अब अनुज भी माया के जाल में फंसता दिख रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 21, 2023 9:43 IST
Anupamaa 21 February Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 21 February Twist

Anupamaa Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी शो 'अनुपमा' एक बार फिर उसी मोड पर आते दिख रहा है, जहां से इसकी शुरुआत हुई थी। क्योंकि एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में सौतन की एंट्री होती नजर आ रही है। उसके पहले पति वनराज की जिंदगी में काव्या आई और अनुपमा ने अनुज के साथ दूसरा घर बसाया, लेकिन अब इस घर पर माया की बुरी नजर है। वह अनुपमा की बेटी और पति दोनों को पाना चाहती है। आने वाले शो में हम देखेंगे कि अनुपमा के पीठ पीछे अनुज और माया रोमांटिक वॉक पर जाएंगे। 

अनुपमा का दिल दुखाएगा अनुज 

बीते दिन हमने देखा कि अनुपमा शाह हाउस से अपने घर आती है और अनुज व छोटी अनु के साथ केक काटती है। वह तीनों पिकनिक पर जाने का प्लान करते हैं, लेकिन तुरंत ही शाह हाउस से कॉल आने लगते हैं। इससे अनुज का दिमाग खराब होता है और व अनुपमा को छोटी के साथ पिकनिक पर जाने से साफ मना कर देता है। वहीं अब आज हम देखेंगे कि अनुज को अपनी गलती का अहसास होता है और वह अनुपमा से माफी मांगने जाता है। तब अनुपमा उससे कहती है कि उसे अनुज की बात बुरी लगी लेकिन यह सच है कि माया के साथ जाने से ही अनु की पिकनिक ठीक से हो पाऐगी। 

काव्या लगाएगी वनराज को फटकार 

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि वनराज और काव्या के बीच अब दूरियां बढ़ती जा रही हैं। क्योंकि आज के एपिसोड में जब वनराज, काव्या से रोमांटिक बातें करने की कोशिश करेगा तो काव्या उसे फटकार लगा देगी। काव्या कहेगी कि वह उसके दिल से उतर चुका है। काव्या बोलेगी, "तुम्हारे लिए मेरे मन में अब कोई प्यार नहीं है। इसलिए जब तुम मुझे छूते भी हो तो मुझे लगता है कि कोई अजनबी है।" इतना ही नहीं इसके बाद काव्या साफ शब्दों में वनराज को धमकी देती है कि अब वह उसे उसका करियर बर्बाद नहीं करने देगी। 

लोग समझेंगे माया को अनुज की पत्नी

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और माया जब छोटी अनु के पिकनिक पर जाएंगे तो लोग उन्हें पति पत्नी समझेंगे। यह बात अनुज को पसंद नहीं आएगी और वह सबको साफ बता देगा कि माया उसकी पत्नी नहीं बल्कि छोटी अनु की बायलॉजिकल मदर है। जिसके बाद माया, अनुज से कहेगी कि  सबको सफाई देने की क्या जरूरत है? तो अनुज कहेगा कि जरूरत है सबको बताने की कि मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। ये सुनकर माया का चेहरा फीका पड़ जाएगा। लेकिन वह अनुज पर डोरे डालना बंद नहीं करेगी। 

कंगना रनौत को ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ में से कौन लगता है बढ़िया एक्टर? सवाल पूछने वाले को मिला दो टूक जवाब

माया और अनुज की रोमांटिक वॉक 

आने वाले एपिसोड की झलक में जो दिखाया गया वह हैरान करने वाला है। क्योंकि इस सप्ताह आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि माया के डांस पर अनुज फिदा हो रहा है। वहीं एक सीन में अनुज और माया रोमांटिक अंदाज में देर रात वॉक करते भी दिख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज भी अनुपमा से कहेगा कि वह पहले जैसा परिवार चाहता है लेकिन अनुपमा उसे जोर से डांट देगी। 

बॉलीवुड फिल्म 'फराज' से डरा बांग्लादेश! विवादों के बाद हाईकोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement