Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa 5 Upcoming Twist: मालती देवी गुरु दक्षिणा में मांगेंगी छोटी अनु, हिला कर रख देंगे आने वाले ये महाट्विस्ट

Anupamaa 5 Major Twist: रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' में आने वाले दिनों में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जिनकी ओर मेकर्स ने इशारा कर दिया है। आइए जानते हैं कि शो में क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 20, 2023 16:07 IST
Anupamaa 5 shoking Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 5 shoking Twist

Anupamaa 5 Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में गुरुवार के एपिसोड में लंबे समय के बाद कपाड़िया परिवार एक साथ खुशियां मनाते नजर आया है। लेकिन अनुपमा की जिंदगी में काफी मुश्किलों के बाद आई ये खुशियां कब तक बनी रहेंगी इस बात पर काफी सवालिया निशान नजर आ रहे हैं। क्योंकि अब गुरु मां मालती देवी अब अनुपमा की दुश्मन बन चुकी हैं। वह अनुपमा से अपनी बर्बादी का बदला लेने वाली हैं। मालती देवी से हुई ये दुश्मनी अब कपाड़िया परिवार के साथ शाह परिवार को भी भारी पड़ने वाली है। आइए जानते हैं क्या हैं शो के आने वाले ट्विस्ट...

छोटी अनु को अनुपमा से छीनेगीं मालती देवी 

गुरु मां मालती देवी ने अनुपमा से ऐलान-ए-जंग कर दिया है। गुरु मां से माफी मांगने जाएगी तो उसे अपनी बेटी को खोना पड़ सकता है। क्योंकि आज के एपिसोड में दिखाया गया है कि छोटी अनु की तस्वीर देखकर मालती देवी कहती हैं कि जिसके कारण अनुपमा ने उन्हें बर्बाद किया है वह उससे वही छीन लेंगी। तो यह हो सकता है कि मालती देवी अब गुरु दक्षिणा में छोटी अनु को मांग लें। लेकिन उसके बाद अनुपमा अपनी बेटी को देगी या नहीं यह कहना मुश्किल है। 

अंकुश अपनी नाजायज औलाद को लेकर लेगा फैसला 

अनुपमा अपनी गोद ली हुई बेटी के लिए पूरे करियर को दांव पर लगाकर वापस लौट आई है। इस बात से उसका जेठ अंकुश काफी प्रभावित है। बीते दिनों शो में अंकुश के एक नाजायज बेटे की बात सामने आई थी। अब ऐसा लग रहा है कि अंकुश अपने बेटे को लेकर कोई बड़ा डिसीजन लेने वाला है। क्योंकि वह अनुपमा को देखकर सोच रहा है कि जब अनुपमा गोद ली हुई बेटी के लिए इतना कर रही है तो वह अपने सगे बेटे के साथ अन्याय कैसे कर सकता है। 

बंद होगी समर की डांस एकेडमी 

मालती देवी के गुस्से का शिकार सिर्फ कपाड़िया हाउस ही नहीं शाह हाउस के लोग भी होंगे। आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि समर की डांस एकेडमी में ताला डल गया है। क्योंकि मालती देवी ने उसका लाइलेंस रद्द करा दिया है।  

डिंपी मिलाएगी मालती देवी से हाथ 

डिंपी पहले भी मीडिया में अनुपमा के बारे में बयान देकर पूरे परिवार से डांट खा चुकी है। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी। इस बार वह सीधे जाकर मालती देवी से हाथ मिलाकर अनुपमा के खिलाफ खड़ी नजर आएगी। 

'पंड्या स्टोर' में लीप के बारे में कृतिका देसाई खान ने खोला सीक्रेट, जानिए क्या होगी आगे की कहानी

अलग हो सकते हैं डिंपी और समर 

समर जब अहमदाबाद वापस आया तो उसने देखा कि डिंपी अनुपमा के खिलाफ मीडिया में बोल चुकी है। ऐसे में अब लग रहा है कि समर भी डिंपी से दूर हो जाएगा। हो सकता है कि समर को छोड़कर डिंपी अपने करियर की उड़ान पकड़ने के लिए मालती देवी का हाथ थाम ले। 

हालांकि, मेकर्स कब क्या बदलाव करें कुछ कहा नहीं जा सकता, कुछ भी हो 'अनुपमा' के फैंस को आने वाले सप्ताह में भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है।   

OTT Releases This Weekend: जमकर मचेगा 'बवाल', वीकेंड पर होगी फिल्मों और वेब सीरीज की बरसात0

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement