Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत, हार्ट अटैक ने ली एक्टर की जान

'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह का आज निधन हो गया है। एक्टर की मौत की वजह भी सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक ने एक्टर की जान ली है। एक्टर की मौत से इंडस्ट्री में शोक व्याप्त है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: February 20, 2024 11:17 IST
rituraj k singh- India TV Hindi
Image Source : X 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह।

टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता ऋतुराज के सिंह का निधन हो गया है। एक्टर ने 59 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने बीती रात यानी 19 फरवरी को आखिरी सांस ली है। मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। यह खबर टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शॉकिंग है। एक्टर के करीबी, परिवार वालों और दोस्तों को इस खबर से गहरा सदमा लगा है। कई नामी हस्ती एक्टर के निधन की खबर सुनने के बाद दुख जाहिर कर रहे हैं। 

इस शो में नजर आ रहे थे ऋतुराज

हाल के दिनों में एक्टर टीवी शो 'अनुपमा' में नजर आ रहे थे। एक्टर के किरदार का नाम यशदीप था और उन्हें अमेरिका में एक होटल मालिक के रूप में दिखाया जा रहा था। शो में आए पांच साल के लीप के बाद उनकी एंट्री हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज के सिंह एक पैनक्रिएटिक बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से ही वो 'अनुपमा' टीवी शो में नजर नहीं आ रहे थे।  

अरशद वारसी ने जाहिर किया दुख

अभिनेता अरशद वारसी ने ट्वीट कर के दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में लिखा, 'मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया...'

यहां देखें पोस्ट

इन शोज में किया अभिनय

ऋतुराज के सिंह ने 'अनुपमा' के अलावा टेलीविजन, ओटीटी और फिल्मों जैसे कई प्लेटफॉर्म पर काम किया है। बीते वर्षों में उन्होंने अपने बेदाग अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित किया और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रही। टेलीविजन पर ऋतुराज ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'त्रिदेवियां', 'दीया और बाती हम' जैसे कई अन्य टीवी शो में काम किया है। उन्होंने कई लोकप्रिय वेब शो और हिट फिल्मों में भी अभिनय किया, लेकिन उन्हें असल पहचान 'तोल मोल के बोल' से मिली।

ये भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' की पार्वती को मिले रियल लाइफ शिव, वरमाला के वीडियो में छा गई जोड़ी

रामलला की भक्ति में पूरी तरह डूबीं हेमा मालिनी, फिर राम मंदिर में किया डांस, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement