Friday, April 19, 2024
Advertisement

'Anupamaa' को लगी नजर, मुक्कू, नंदनी के बाद अब समर भी छोड़ सकता है शो!

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो में हाल ही में कुछ नए कलाकारों की एंट्री हुई है। लेकिन इसका दमदार किरदार अब शो को अलविदा कह सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 23, 2022 6:49 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_PARASKALNAWAT Anupamaa

Highlights

  • 'अनुपमा' छोड़ सकता है समर
  • पारस कलनावत ले सकते हैं बड़ा फैसला
  • जानिए क्या है इसकी वजह

Anupamaa Upcoming Twist: बीते दो साल से टीआरपी लिस्ट पर राज करने वाला टीवी शो 'अनुपमा' लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि 'अनुपमा' की इस सफलता को अब किसी की बुरी नजर लग गई है। क्योंकि बीते महीनों में शो के दो दमदार कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, वहीं अब समर यानी पारस कलनावत (Paras Kalnawat) भी शो को छोड़ सकते हैं। 

'झलक दिखला जा' में होंगे शामिल

दरअसल हाल ही में टीवी के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का ऐलान हुआ है। जिसके बाद उसमें शामिल होने वाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट भी सामने आई है। इस लिस्ट में 'अनुपमा' (Anupamaa) के लाड़ले 'समर' यानी पारस कलनावत का भी नाम शामिल है। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए पारस 'अनुपमा' से ब्रेक ले सकते हैं या फिर शो को हमेशा के लिए छोड़ सकते हैं।   

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए मालविका ने ली विदा 

आपको याद दिला दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी रियलिटी शो में शामिल होने के लिए कोई एक्टर 'अनुपमा' को छोड़ रहा है। हाल ही में 'मालविका' का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने भी शो को छोड़ दिया था। अब वह रोहित शेट्टी के शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। जिसके बाद उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। 

अनघा ने चुनी धर्म की राह

अनेरी वजानी के पहले समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी के किरदार को निभाने वाली अनघा भोसले ने भी धर्म की राह पर चलने के लिए शो से ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री को ही छोड़ दिया था।  

खैर अब देखना यह होगा कि शो में कौन-कौन से चेहरे नजर आते हैं. वहीं ईटाइम्स की मानें तो 2 सितंबर से ये शो शुरू हो सकता है।

इन्हें भी पढ़ें- 

Monalisa के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस Pakhi Hegde ने मारी टीवी की दुनिया में एंट्री, मिला बड़ा सीरियल

TRP Report: रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ से डगमगाने लगी है अनुपमा की गद्दी, इन 5 शोज़ ने मारी टॉप 5 में एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement