Friday, April 19, 2024
Advertisement

TRP Report: रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ से डगमगाने लगी है अनुपमा की गद्दी, इन 5 शोज़ ने मारी टॉप 5 में एंट्री

TRP Report: टीआरपी की रेस में अनुपमां शो का हमेशा बोलबाला रहा है। लेकिन हाल फिलहाल खतरों के खिलाड़ी शो इस सीरियल को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहा है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Updated on: July 22, 2022 0:08 IST
डगमगाने लगी है अनुपमा की गद्दी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डगमगाने लगी है अनुपमा की गद्दी

TRP Report: पिछले कई महीनों से नंबर 1 की कुर्सी पर कब्जा जमाए हुए टीवी सीरियल ‘अनुपमां’ के सामने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ एक का बड़ा चैलेंज बनकर सामने  आया है।  2।5 की ओपनिंग रेटिंग के साथ KKK 12 ने पिछले हफ्ते टीआरपी के चार्ट पर सीधे दूसरे नंबर पर छलांग लगाई थी। इस हफ्ते भी ये स्टंट बेस्ड रियलिटी शो अपनी रेटिंग बरकरार रखे हुए है। अगर इस शो को दर्शकों का इसी तरह से प्यार मिलता रहा तो आने वाले दिनों में ये शो बेशक अनुपमां से भी आगे निकल सकता है। तो चलिए टीआरपी के चार्ट में शामिल हुए टॉप 5 सीरियल्स पर एक ख़ास नज़र डालते हैं। 

अनुपमां

टीवी सीरियल ‘अनुपमां’ में अब तक हमने देखा कि अनुपमा को उनकी छोटी बेटी को लेकर कुछ चैलेंजेस का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी का बॉयफ्रेंड अधिक अकेले में उसका फायदा लेने की कोशिश करेगा। हालांकि वह इस में सफल होगा या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। 

खतरों के खिलाड़ी 12

2।4 की एवरेज टीआरपी के साथ रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 2’ ने अपना दूसरा स्थान टीआरपी की दौड़ में दूसरा स्थान पाया है।। कलर्स टीवी के शोज में खतरों नंबर वन के स्थान पर है। एडवेंचर के साथ साथ इस शो में भरपूर कॉमेडी और ड्रामा है। यही वजह है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

ये है चाहतें

अनुपमा और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद ‘ये है चाहतें’ ने 2।2 की रेटिंग के साथ टीआरपी चार्ट पर तीसरा स्थान अपने नाम किया है। हाल ही में एकता कपूर ने प्रोड्यूस किए इस शो ने अपने 700 एपिसोड पूरे किए हैं।

The Kapil Sharma Show की होगी धमाकेदार वापसी, जाने कब आएगा पहला एपिसोड

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 10 सालों से टीआरपी की रेस में डॉ लगा रहा है।आज भी लोग इस शो को  पसंद करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा की इस लव स्टोरी को दर्शकों के प्यार के साथ टीआरपी भी दिया है। इस हफ्ते शो की टीआरपी 2।1 है। 

गुम है किसी के प्यार में

कुछ महीने पहले ‘गुम है किसी के प्यार में’ अनुपमा को टीआरपी की रेस में कड़ी टक्कर दे रहा था लेकिन फिलहाल इस शो में चल रहे ट्रैक से फैंस खुश नहीं हैं। कुछ फैंस ने सरोगसी के ट्रैक को लेकर ब्रॉडकास्ट मिनिस्ट्री को कंप्लेंट भी की है। यही वजह है कि शो की टीआरपी भी गिर गई है।

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa ने अपने पति को दी धमकी, Rajiv ने भी लगाएं गंभीर आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement