The Kapil Sharma Show की होगी धमाकेदार वापसी, जाने कब आएगा पहला एपिसोड

'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही लोगों का हंसाने के लिए वापस आ रहा है। बता दें इस शो का पहला एपिसोड 3 सितंबर को आएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 21, 2022 16:50 IST
kapilsharmainstagram- India TV Hindi News
Image Source : KAPILSHARMAINSTAGRAM The Kapil Sharma Show

Highlights

  • 3 सितंबर को आएगा 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड
  • 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम एक साथ विदेश के टूर पर है

The Kapil Sharma Show Return: 'द कपिल शर्मा शो' की फिर से एक बार वापसी हो रही है। बता दें ये शो पिछले काफी समय से ऑफ एयर था। जानकारी के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम एक साथ विदेश के टूर पर हैं, लेकिन कुछ दिनों के बाद ये शो फिर से एक बार आपको हंसाने के लिए आने वाला है। 

लंबे समय से 'द कपिल शर्मा शो' को फैंस की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। वहीं जब ये शो ऑफ एयर हुआ था तो लोगों को काफी झटका लगा था, लेकिन अब इसकी वापसी की खबर सुनकर फैंस काफी खुशा हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Shamshera: रणबीर कपूर पर मेकर्स का बड़ा दांव, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

इस दिन आएंगा पहला एपिसोड

खबरों की अनुसार कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर 3 सितंबर से एक बार फिर छोटे पर्दे पर आने वाले हैं,लेकिन इस बारे में अभी तक कपिल या उनकी टीम की तरफ से किसी भी तरह की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कपिल की कॉमेडी टीम में अभी तक भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल हैं, लेकिन इस बार कुछ और कलाकार इस शो में आ सकते हैं। 

मशहूर गुलाटी की वापसी

सुनील ग्रोवर का मशहूर गुलाटी कैरेक्टर बहुत फेमस था, जब वो द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे, लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद कॉमेडियन दोबारा इस शो पर कभी नहीं लौटे। कई बार ऐसी खबरें आईं कि सुनील कपिल के शो पर लौट रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।आखिरकार जब सुनील अब सोनी टीवी पर दोबारा मशहूर गुलाटी बनकर लौटे हैं तो ये उम्मीद जागी है कि हो सकता है जब नया सीजन शुरू हो तो सुनील ग्रोवर एक बार फिर से दोबारा अपने 'द कपिल शर्मा शो' शो में नजर आएं। लेकिन अब वो आते हैं या नहीं ये तो कपिल का शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। 

 

इस वजह से था ऑफ एयर

बता दें कि शो ऑफ एयर इसलिए हुआ था क्योंकि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ यूएस टूर पर गए थे, वहां जाकर वो लोगों को मनोरंजन कर रहे हैं। इसके अलावा वो कनाडा के भी कुछ शहरों में जाकर अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर रहे हैं। 

Liger Trailer Hindi OUT: रिलीज होते ही छाया 'लाइगर' का ट्रेलर, चल गया विजय देवरकोंडा का जादू

navratri-2022