Sunday, July 21, 2024
Advertisement

उज्जैन महाकाल की भस्म आरती में लीन दिखीं रूपाली गांगुली, भक्ति के रंग में रंगी अनुपमा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली आज उज्जैन बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं। आरती के बाद रूपाली ने गर्भ गृह में जाकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। वायरल वीडियो में अनुपमा महाकाल के दर्शन करती दिखाई दे रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 07, 2024 10:10 IST
anupamaa aka Rupali Ganguly attend Bhasma Aarti at Mahakaleshwar Temple in Ujjain- India TV Hindi
Image Source : ANI भस्म आरती में लीन दिखी रूपाली गांगुली

'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने रविवार सुबह उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती में हिस्सा लिया। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने अपने शानदार किरदार से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई हुई है। सोशल मीडिया पर रूपाली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस बीच अब रूपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वह महाकाल के दर्शन करती दिखाई दे रही हैं। 12 ज्योतिर्लिंग में से एक महाकालेश्वर मंदिर में हर कोई श्रद्धालु भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेना चाहता है। चाहें वो नेता हों या अभिनेता या फिर आम जनता ही क्यों न हो।

महाकाल भस्म आरती में लीन दिखीं रूपाली गांगुली

ANI ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रूपाली गांगुली अन्य भक्तों के साथ बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। नए साल के शुरुआती महीने जनवरी में अनुपमा यानि रूपाली गांगुली बाबा का आशीर्वाद लेने और उनका धन्यवाद अदा करने पहुंचीं। रूपाली गांगुली आज छोटे पर्दे की लोकप्रिय कलाकार में से एक हैं। आज टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूपाली गांगुली उज्जैन बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं। आरती के बाद रूपाली ने गर्भ गृह में जाकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। 

यहां देखें वीडियो-

रूपाली गांगुली का लगा था जैकपॉट

इसके पहले भी रूपाली गांगुली 2023 में उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए गई थीं। वहां दर्शन और पूजा के बाद रूपाली ने मीडिया को बताया था कि वो पहले भी कई बार महाकाल दर्शन के लिए आ चुकी हैं। बाबा महाकाल की कृपा से ही उन्हें अपने करियर में सफलता मिली है, इसलिए वे बाबा की बड़ी भक्त हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा महाकाल मंदिर के परिसर में ही 'अनुपमा' सीरियल में काम करने के लिए फोन आया था। 

रूपाली गांगुली के बारे में

रूपाली गांगुली अभिनेत्री और थिएटर कलाकार हैं। 'अनुपमा' सीरियल से पहले उन्हें 'सारा भाई वर्सेज सारा भाई' सीरियल में एक बहू की मोनिषा का रोल प्ले कर चुकी है। 'अनुपमा' सीरियल में रूपाली गांगुली का अनुपमा का मुख्य किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसी सीरियल के कारण रूपाली को खूब नेम फेम मिला है।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में अभिषेक कुमार की वापसी, सलमान खान ने दिया एक और मौका

Animal सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के परिवार का दिखा जलवा, बॉलीवुड स्टार्स भी आए नजर

'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की दिखीं प्यारी केमिस्ट्री, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement