Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Anupamaa अमेरिका से पहले पहुंची मॉरीशस, तस्वीरें देख जल उठेंगे अनुज और वनराज

Rupali Ganguly in Mauritius: टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों गजब का सस्पेंस बना हुआ है कि अनुपमा इस बार अमेरिका जाएगी या नहीं। लेकिन आपको बता दें कि अनुपमा अमेरिका नहीं मॉरीशस पहुंच चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 29, 2023 18:23 IST
Anupamaa AKA Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa AKA Rupali Ganguly

Rupali Ganguly Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों गजब का सस्पेंस बना हुआ है। सस्पेंस यह है कि अपने रिश्तों की डोर में उलझी अनुपमा क्या सच में अमेरिका चली जाएगी या फिर एक बार फिरसे वह अपने परिवार के लिए सपनों को संदूक में बंद करके अहमदाबाद में ही रहेगी। सीरियल में कपाड़िया और शाह परिवार इमोशनल हैं क्योंकि अनुपमा 3 साल के लिए अमेरिका जा रही है। उसे फेयरवेल पार्टी दी जा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमेरिका जाने से पहले ही अनुपमा यानी रुपाली गांगुली अपनी रियल लाइफ फैमिली के साथ मॉरीशस पहुंच चुकी हैं। 

फैमिली के संग रुपाली की मस्ती 

जी हां! टीवी पर सबकी चहेती एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वह अपने पति, मां और बेटे के साथ मॉरीशस की खूबसूरती को एंजॉय कर रही हैं। रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर आप भी यह अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने इस बेहतरीन टाइम को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। देखिए तस्वीरें...

मां की पहली विदेश यात्रा 

रुपाली की यह ट्रिप उनके और उनके परिवार के लिए काफी खास है, क्योंकि रुपाली ने एयरपोर्ट से तस्वीरें शेयर करके दो दिन पहले ही बताया था कि उनकी मां की भारत के बाहर यह पहली यात्रा है। तस्वीरों में उनकी मां काफी खुश नजर आ रही हैं। रुपाली के पति और बेटे भी इस यात्रा में एक्साइटेड लग रहे हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

कैसी चल रही शो की कहानी 

अगर रुपाली गांगुली के शो की बात करें तो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों काफी एक्साइटमेंट से भरपूर है। स्पॉइलर्स का कहना है कि जल्द ही शो से माया यानी छवि पांडे की छुट्टी होने वाली है। आपको बता दें कि माया के शो में आने के बाद से अनुज और अनुपमा की जोड़ी पसंद करने वाले दर्शक मेकर्स से नाराज चल रहे हैं।  

Anupamaa की मां कांता छुड़ाएगी माया के छक्के, जोरदार तमाचा देख उड़ेंगे बरखा के होश!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement