Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अनुपमा ने अनुज और अपनी सौतन माया के साथ सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे, Video देख भड़के फैंस

'Anupamaa' की कहानी में लगातार ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। सीरियल की कहानी में अनुज और अनुपमा को साथ देख माया जलती दिखाई जा रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 14, 2023 23:19 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupama

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' में इन दिनों माया के तेवर देखने लायक हैं। माया ने पूरा प्लान बना लिया था कि वह अनुज कपाड़िया को अपने जाल में फंसा लेगी। माया तो वैसे ही #MAAN फैंस को पसंद नहीं थी और अब अपनी हरकतों की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर माया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। आज सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन डे के मौके पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस को शुक्रिया कहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

लेकिन इस वीडियो की वजह से एक बार फिर माया को ट्रोल किया जाने लगा है। दरअसल, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस को वैलेंटाइन डे पर विश किया। दोनों ने वीडियो में बताया कि वह #MAAN फैंस के लिए ही लाइव आए हैं और सभी को वैलेंटाइन डे की बधाई देना चाहते हैं। वीडियो में गौरव खन्ना कहते हैं कि शूटिंग के बाद ही उन्होंने ये वीडियो बनाने का प्लान बनाया है ताकि फैंस उनसे नाराज न हों और अपना प्यार बरसाते रहें। इसके बाद गौरव कहते हैं कि यहां माया भी है जो आपको विश करेगी।

इसके बाद माया, अनुज और अनुपमा के बीच में आकर खड़ी हो जाती है और मुस्कुराने लगती है। वीडियो में छोटी अनु भी फैंस को वैलेंटाइन विश करती है। इस वीडियो में माया को अनुज और अनुपमा के बीच खड़ा देख कुछ फैंस ने कमेंट सेक्शन में माया को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'कम से कम लाइव में तो साथ न आती तुम।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'माया तुमको वीडियो में आना ही था तो अलग साइड में खड़ी होती, अनुज-अनुपमा के बीच में क्यों खड़ी हो।' बता दें कि 'Anupamaa' सीरियल बीते कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट में टॉप पर जगह बनाए है। सीरियल की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का हाल देख भवानी काकू के बदले तेवर, अब सई जोशी की होगी घर वापसी

आमिर खान की बेटी आइरा वैलेंटाइन डे पर हुईं रोमांटिक, मंगेतर के साथ शेयर कीं Photos

रानी चटर्जी ने Valentine day पर 'ठाकुर साहब' की लगा दी क्लास! कंगना के स्टाइल में निकाला गुस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement