Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का हाल देख भवानी काकू के बदले तेवर, अब सई जोशी की होगी घर वापसी

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में अब जो ट्विस्ट आने वाला है उसके बारे में दर्शक कयास भी नहीं लगा सकते थे। भवानी काकू ने अब सई जोशी को चव्हाण परिवार में वापस लाने का प्लान बना लिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 14, 2023 16:29 IST
ghkpm written update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ghkpm written update

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां दर्शक इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। दर्शकों को लग रहा था कि जैसे ही विनायक को उसकी असली मां यानी सई के बारे में पता चलेगा तो वह पाखी को छोड़कर सई के पास चला जाएगा। लेकिन असल में कहानी में ऐसा नहीं हुआ और विनायक ने सई की जगह पाखी को चुना, जिसके बाद सई को ऐसा सदमा लगा है कि उसकी मानसिक हालत भी बिगड़ गई। सई अपने घर में रखे सवि के टेडी बियर को अपना बेटा समझने लगी।

सई की इस हालत को देखकर विराट का दिल पिघल गया और उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट एक चर्च में पहुंच जाएगा जहां वह चर्च के फादर के सामने अपना कंफेशन करता है। विराट चर्च में सब कुछ बोलता है। विराट रोते हुए बताता है कि उसका दिल और उसका दिमाग इस समय अलग-अलग फैसले ले रहा है। वह सई के साथ रहना चाहता है क्योंकि उसे सई के साथ रहना अच्छा लगता है और वह पाखी को भी धोखा नहीं देना चाहता। विराट कहता है कि एक चीज मुझे अच्छे से पता है कि मैं सई के बिना नहीं रह सकता और उसे भुला भी नहीं सकता।

पाखी ने विराट के दिए ताने

विराट की ये बातें वहां भवानी काकू चुपके से सुन लेती है। जिसे सुनकर भवानी काकू की आंख भी भर आती है। विराट चर्च से घर पहुंचता है और किचन में जाकर खाना निकाल कर खाने लगता है इतने में वहां पाखी आ जाती है और ताना मारते हुए कहती है कि सई ने तुम्हें खाना खिलाकर नहीं भेजा। इस पर विराट कहता है कि हर बात में सई को बीच में लाना बंद करो। पाखी कहती है कि अगर मेरा बस चले तो मैं उस सई को हमेशा-हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से निकाल फेंकू। इस पर विराट कहता है कि क्या तुम्हें पता भी है सई किस हाल में है और किस तकलीफ से गुजर रही है। विराट कहता है कि वो जिस तकलीफ से गुजर रही है उसे देखकर तुम्हें भी उस पर दया आ जाती। इस पर पाखी कहती है कि क्या तुम्हें पता है कि वीनू पर क्या गुजर रही है। पाखी सई पर इल्जाम लगाते हुए कहती है कि वीनू का जो हाल है वो सई की वजह से ही है। पाखी कहती है कि तुमको सिर्फ सई ही दिखाई देती है।

भवानी काकू के बदले तेवर

पाखी के ये बातें विनायक सुन लेता है और चुपचाप वहां से चला जाता है। दूसरी तरफ भवानी काकू मंदिर जाकर ये ठान लेती है कि वो सई को घर ले आएगी और वही उसके घर की खुशियों की चाबी है। काकू कहती है कि मैं समझ चुकी हूं कि मैं जो सोचती थी वो गलत था। विराट अपनी बेटी सवि से मिलने के लिए सई के घर मोदक लेकर जाता है। सवि बताती है कि उसकी मां सई अब ठीक हो गई है और वो टेडी बियर को वीनू-वीनू भी नहीं बुला रही। सवि बातों-बातों में कह देती है कि आप आई से भी बहुत प्यार करते हो। इतने में वहां सई आ जाती है और विराट से कहती है कि उसे कुछ बात करनी है। अब देखना होगा कि सई, विराट से क्या बात करती है.. और आने वाले समय में भवानी काकू कैसे सई को चव्हाण परिवार में लाएगी। फिलहाल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी जैसी चल रही है उसे देखकर लगता है कि इस हफ्ते ये शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन डे पर दिया गजब का ऑफर, ऐसे मिल सकती है एक के साथ एक टिकट मुफ्त

विराट कोहली ने किया 'पठान' डांस मूव, Shah Rukh Khan ने वीडियो शेयर कर कहा- ये तो मुझसे अच्छा कर रहे हैं

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु परिवार के पीठ पीछे इस शख्स के साथ हुआ रोमांटिक, शेयर किया #AbhiRa का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement