Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रानी चटर्जी ने Valentine day पर 'ठाकुर साहब' की लगा दी क्लास! कंगना के स्टाइल में निकाला गुस्सा

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों 'मस्त मौली' नाम के टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं। रानी के इस सीरियल को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 15, 2023 6:24 IST
Rani Chatterjee VALENTINE Day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INSTAGRAM/RANICHATTERJEEOFFICI Rani Chatterjee

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस Rani Chatterjee भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर मजेदार वीडियो भी शेयर करती हैं। ऐसे में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रानी चटर्जी ने अपने ठाकुर साहब को कंगना रनौत के स्टाइल में खरी-खोटी सुनाते हुए विश किया है। वीडियो में रानी चटर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का फेमस डायलॉग 'अदरक है ये आदमी.. हर तरफ से बढ़ रहा है' बोल रही हैं और पास में बैठे ठाकुर साहब का हाल बुरा हो रहा है।

रानी चटर्जी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.. फाइनली राजकुमारी ने ठाकुर साहब से ये कह दिया।' रानी चटर्जी के इस मजाकिया वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में रानी के साथ उनके को-स्टार शाहवर अली नजर आ रहे हैं। रानी चटर्जी इस वीडियो में अपने टीवी सीरियल 'मस्त मौली' के गेटअप में दिख रही हैं। बता दें कि दीपशिखा नागपाल प्रोडक्शन के साथ  Rani Chatterjee ने टीवी की दुनिया में कदम रखा है। रानी के इस सीरियल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रानी चटर्जी ने टीवी की दुनिया में भले ही अभी कदम रखा है लेकिन वह ओटीटी पर पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं।

रानी चटर्जी की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में होती है, कहा जाता है कि रानी जिस फिल्म का हिस्सा होती हैं वह हिट हो जाती है। साल 2004 में फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ उनकी पहली फिल्म में मनोज तिवारी नजर आए थे। रानी चटर्जी की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी जिसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। आने वाले समय में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के सबसे बड़े फैन हैं शाहरुख खान, #AskSRK सेशन में दिए मजेदार जवाब

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म में ओम के निशान पर मारी लात, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

जेल में रहकर भी सुकेश चंद्रशेखर पर चढ़ी है प्यार की खुमारी, फिल्मी स्टाइल में वैलेंटाइन डे पर जैकलीन को किया विश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement