Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जेल में रहकर भी सुकेश चंद्रशेखर पर चढ़ी है प्यार की खुमारी, फिल्मी स्टाइल में वैलेंटाइन डे पर जैकलीन को किया विश

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के रिश्ते का खुलासा प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के दौरान हुआ था। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट दिए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 14, 2023 17:23 IST
sukesh chandrashekhar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINEF143 sukesh chandrashekhar wishes valentines day

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नाम यूं तो कई टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। बीते साल सुकेश चंद्रशेखर और श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन की साथ की अनदेखी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें दोनों के बीच नजदीकियां दिख रही थीं। तो ऐसे में 'Valentines Day' पर सुकेश चंद्रशेखर कहां पीछे रहने वाले थे, सुकेश ने जैकलीन को फिल्मी स्टाइल में विश करने का प्लान बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट रूम से बाहर निकलकर फिल्मी स्टाइल में जैकलीन के लिए मैसेज भेजा है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में पेशी के लिए कोर्ट आया था जहां मीडिया कर्मियों ने सवाल-जवाब किए तो सुकेश ने जैकलीन के लिए वैलेंटाइन डे का मैसेज दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश से जब सवाल किया गया कि वह जैकलीन द्वारा लगाए गए आरोपों पर क्या कहेंगे? इसके जवाब में सुकेश ने कहा, 'मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहूंगा। जैकलीन के पास मेरे बारे में ऐसा कहने की वजह है।' इसके बाद जब सुकेश से पूछा गया कि वह जैकलीन और अपने रिश्ते पर क्या कहेंगे? इस पर सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, 'उसे मेरी तरफ से हैप्पी वैलेंटाइन डे कहना।' 

बता दें कि जैकलीन-सुकेश का रिश्ता काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में आरोपी बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी लगातार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते हैं। भले ही कभी जैकलीन और सुकेश का रिश्ता अच्छा रहा हो लेकिन अब जैकलीन को सुकेश से नफरत हो चुकी है। बीते दिनों जब जैकलीन ने सुकेश को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की वजह से उनकी जिंदगी खराब हो रही है। इतना ही नहीं जैकलीन ने ये भी कहा था कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का हाल देख भवानी काकू के बदले तेवर, अब सई जोशी की होगी घर वापसी

कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन डे पर दिया गजब का ऑफर, ऐसे मिल सकती है 'शहजादा' की एक के साथ एक टिकट मुफ्त

विराट कोहली ने किया 'पठान' डांस मूव, Shah Rukh Khan ने वीडियो शेयर कर कहा- ये तो मुझसे अच्छा कर रहे हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement