Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक्टिंग के साथ-साथ डासिंग में भी माहिर हैं अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली, साड़ी में किया धमाकेदार डांस

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कोई न कोई पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच अब रुपाली गांगुली ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 19, 2024 9:31 IST
Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा ने साड़ी में लगाए ठुमके

टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली 'अनुपमा' का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। इसके अलावा रुपाली गांगुली सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपने किसी ने किसी पोस्ट की वजह सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में रुपाली गांगुली ने एक बार फिर ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वजह से वो इंचरनेट पर छा गई हैं। इस वीडियो में रुपाली गांगुली साड़ी पहनकर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

साड़ी में रुपाली गांगुली ने किया धमाकेदार डांस 

इस वायरल वीडियो में रुपाली गांगुली येलो कलर की साड़ी पहने हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के मशहूर गाने 'बरसो रे मेघा' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका मस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई उनकी डांस की जमकर तारीफ करता हुआ नजर आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'उफ जितनी खूबसूरत आप हैं, उतना ही खूबसूरत आपका डांस है'। एक यूजर ने लिखा- 'मेरा तो दिन बन गया मैम आपका डांस देखकर', वहीं एक ने लिखा- डांसिग डिवा', वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'आपको देखकर सुकून मिलता है'।इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर रुपाली गांगुली के डांस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

रुपाली गांगुली के बारे में

बता दें कि लोग रुपाली गांगुली को अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। लंबा समय बीत जाने के बाद भी रुपाली गांगुली के शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है जो ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें:

'बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024' में 'Oppenheimer' ने मारी बाजी, इन फिल्मों का भी रहा दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्‍ट

देसी लुक में BAFTA में छाई दीपिका पादुकोण, इस फिल्म को किया अवॉर्ड से सम्मानित

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement