Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले हैं ये झन्नाटेदार ट्विस्ट, ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' में होगा नया हंगामा

Upcoming Twists: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वालाे हैं, जिसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 30, 2023 8:48 IST
anupamaa ghum hai kisikey pyaar meiin yeh rishta kya kehlata hai Imlie pandya store unveiling upcomi- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWISTS Upcoming Twists

Upcoming Twists: भारतीय टीवी शो अपनी कहानी के लिए जाने जाते हैं। टीवी सीरियल में आने वाले ट्विस्ट हमेशा लोगो को चौंका देते हैं। कई ट्विस्ट और टर्न इन शो को और भी खास बना देते हैं इसलिए प्रशंसक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आपके पसंदीदा शो में आने वाले ट्विस्ट का खुलासा करने वाले हैं, जिन्हें जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'रिश्ता क्या कहलाता है' के अलवा इस टीवी शोज में भी जबरदस्त नाटक होने वाला है। 

अनुपमा -

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिकाओं में है। भारत का सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो Anupamaa में आए दिन नया नाटक देखने को मिलता है। अभी तक हमने देखा देहै कि अनुज-अनुपमा के सामने सब कुछ कबूल कर लेता है। वह अनुपमा को बताता है कि कैसे माया के साथ हादसा हुआ है और उसे पैनिक अटैक आया जिससे छोटी अनु डर गई और इस तरह उसने मुंबई में रहने का फैसला किया। अनुज के कबूलनामे को सुनने के बाद, अनुपमा भावुक हो जाती है और अपने मतभेदों को सुलझाते हुए एक-दूसरे को गले लगाती है। अब अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, दर्शक देखेंगे कि कैसे माया घर में अनुज-अनुपमा को नहीं पाकर सीन क्रिएट करती है। वनराज, अनुपमा-अनुज के लिए माया से लड़ेगा। पाखी के लौटते ही बाजी पलटने वाली है। पाखी, जो समर और डिंपी की शादी से गायब है, जल्द ही माया के खिलाफ सबूत के साथ वापस आएगी। पाखी, माया का पर्दाफाश करेगी, जो अनुज के प्रति अधिकार जताने की कोशिश कर रही है। पाखी सबको बताएगी कि माया बीमार नहीं है और नाटक कर रही है। दूसरी ओर, यह भी देखा जाएगा कि अनुपमा की गुरु मालती देवी और अनुज आमने-सामने होंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा और अनुज की जिंदगी कैसी होगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है -
राजन शाही द्वारा निर्मित शो लोोगं को बहुत पंसद है। शो की कहानी और कलाकारों को फैंस से अपार प्यार मिलता है। हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, जय सोनी और करिश्मा सावंत लीड रोल में हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, अभीर अपने असली पिता को खोजने के लिए अभिमन्यु से मदद मांगेगा। हो सकता है कि अभिमन्यु उसे अपने और अभीर के रिश्ते की सच्चाई बता दे। हालाकि, एक बड़ा मोड़ तब आता है जब अभीर, अभिमन्यु से कहता है कि वह अपने पिता अभिनव से सबसे ज्यादा प्यार करता है। अभिमन्यु को अपनी गलतियों का एहसास होगा और वह कसौली छोड़ने का फैसला करेगा। अभिमन्यु कसौली से उदयपुर लौटता है और मंजरी नाराज हो जाती है क्योंकि वह अभीर को अपने साथ नहीं लाता है। अभिमन्यु अपनी मां को एहसास कराता है कि अभीर ने अपने पिता अभिनव को चुना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मंजरी हार मान लेगी या अभीर को वापस लाने के लिए कोई चाल चलेगी।

गुम है किसी के प्यार में -
'गुम है किसी के प्यार में' नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा लीड रोल में हैं, लगातार अपने दर्शकों के लिए अच्छा कंटेंट पेश करता है। चल रही कहानी में, हम देखते हैं कि सई और सत्या एक दूसरे के साथ खुश हैं। अंबा अखबार पढ़ती है और जान जाती है कि नया कमिश्नर कोई और नहीं बल्कि सत्या के पिता विजेंद्र हैं। यह देखकर, अंबा, सत्या और विजेंद्र को कभी आमने-सामने नहीं आने देने का फैसला करती है। हालांकि, सई, विजेंद्र से मिलने जाती है। अब आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि विजेंद्र, सई और उसके पति से मिलने जाता है। अंबा फर्श पर बैठी कांप रही होती है और रोती दिखती है। अंबा कहती है उसे विजेंद्र से नहीं मिलना है। अंबा ने सई को बताया कि विजेंद्र, सत्या के पिता हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि साई इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

इमली -
'इमली' टेलीविजन स्क्रीन पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और इसके दर्शकों की संख्या बहुत अधिक है। इस शो में मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा मुख्य भूमिकाओं में हैं। चल रहे प्लॉट के बारे में बात करते हुए, यह देखा गया है कि कैरी गोवा से इमली के साथ राणा विला में आता है। कैरी को देखकर हैरान होकर इमली घर में किसी को भी कैरी के घर में होने के बारे में नहीं बताती है। इमली के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि देविका को अथर्व का सच पता चल जाएगा। कैरी के घर में होने के बारे में सभी को पता चल जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि शो के आने वाले एपिसोड में क्या होता है।

ये भी पढ़ें-

'आदिपुरुष' से लेकर 'पुष्पा 2' तक, ये धांसू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका; धुआंधार कमाई करने के लिए है तैयार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश में जासूस बनेगा अभीर, थम जाएंगी अक्षरा और अभिनव की सांसे

Adipurush Ram Siya Ram Song out: कण-कण में गूंजेगा 'राम सिया राम', 'आदिपुरुष' के इस नए गाने को सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement