Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज के सामने आई ये नई मुसीबत? शो की कहानी लेगी कौन सा मोड़?

Anupamaa: अनुपमा और अनुज शादी के बाद अपनी नई जिंदगी को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 04, 2022 19:19 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा और अनुज शादी के बाज की जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं
  • अनुपमा और अनुज ने शो में छोटी अनु को गोद लिया है

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस के मशहूर शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर शुमार है। सीरियल को लेकर लोगों की दिलचस्पी काफी देखी गई है। शो के मौजूदा ट्रैक में अनुपमा और अनुज की शादी हो गई है। दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं। 

सीरियल के आने वाले एपिसोड में पहले देखा गया था कि अनुज और अनुपमा नन्ही अनु को गोद लेने के बाद वापस घर लौटने का फैसला करते हैं।

जब वे कपाड़िया सदन पहुंचते हैं, तो वे दरवाजे की घंटी बजाते हैं और दरवाजा खुलने का इंतजार करते हैं। इस बीच, अनुज और अनुपमा अपने हनीमून पीरियड के बारे में चर्चा करने लगते हैं। इसी दौरान दोनों रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। जब अनुज, अनुपमा को किस करने की कोशिश करता है तो उसकी भाभी बरखा दरवाजा खोलती है और वह अपने घर के बाहर उनका रोमांस को देखकर हैरान रह जाती है।

दोनों के रोमांस को इग्नोर करते हुए, बरखा अनुज और अनुपमा दोनों का घर में वेलकम करती है जहां वे घर वाले एंजॉय करने के मूड में नजर आते हैं। शो की कहानी अब कपाड़िया सदन के अंदर की होने वाले पॉलिटिक्स का गवाह बनेगी।

उधर अंकुश और बरखा, अनुज और अनुपमा से मिलते हैं। शो की कहानी आगे एक अहम मोड़ लेती है जब बरखा उत्साह से कहती है कि वह अपने नए घर का इंटीरियर डिजाइन करेगी लेकिन तब अनुज ने खुलासा किया कि वह ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि घर की मालकिन अनुपमा है और इसलिए यह उसका अधिकार है।

इस बात से बरखा को गुस्सा आ जाता है क्योंकि उनके बीच वह अकेली है जो कपाड़िया परिवार की मालकिन होने के काबिल है। अब आगे एक और बड़ा मोड़ आता है जब बरखा को अनुपमा और वनराज की पहली शादी के बारे में पता चलता है। इसलिए, अपना खुन्नस निकालने के लिए बरखा अब अनुपमा के पूर्व पति वनराज के साथ अपना बिजनेस करने का फैसला करती है, अनुज के साथ नहीं।

अब देखना होगा कि शो की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है? क्या बरखा की वजह से अनुपमा और अनुज की जिंदगी में कोई बाधा आएगी? 

ये भी पढ़ें - 

मशहूर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

Imlie Twist: वट सावित्री पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगी इमली, सामने आएगा ये बड़ा राज़

Anupamaa Spoiler Alert: मुस्लिम लड़का बनेगा अनुपमा का दामाद! पाखी के बॉयफ्रेंड के साथ होगा नया ड्रामा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement