Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa के 'बेटे' पारस कलनावत ने विरोध करने वाले को-स्टार्स पर किया पलटवार, बोले- मेरे पास स्क्रीनशॉट हैं

पारस कलनावत ने अपने उन को-स्टार्स पर पलटवार किया जो उनके इस दावे से असहमती जता रहे थे कि लोग शो छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास सबूत के रूप में कई स्क्रीनशॉट मौजूद हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 30, 2023 15:56 IST
Anupamaa's Samar AKA Paras Kalnawat- India TV Hindi
Image Source : INSTATGRAM Anupamaa's Samar AKA Paras Kalnawat

Samar AKA Paras Kalnawat: फेमस टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों अपनी कहानी में आ रहे ट्विस्ट और टर्न को लेकर सुर्खियों में है। बीते दिनों शो को लेकर सोशल मीडिया पर #BycottAnupamaa ट्रेंड कर रहा था। वहीं शो के पुराने समर यानी पारस कलनावत का एक बयान भी चर्चा में था। जिसमें उन्होंने कहा था कि अधिकतर कलाकार इस शो को छोड़ना चाहते हैं। जिसके बाद शो की किंजल यानी निधि शाह और तोषू यानी आशीष महरोत्रा ने उनके बयान को मजाकिया बताया था। अब पारस ने दोनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और कहा है कि उनके पास सबूत के तौर पर स्क्रीनशॉट मौजूद हैं। 

को-स्टार्स ने बैकस्टैब महसूस कराया 

'अनुपमा' में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत ने हाल ही में कहा कि उन्हें अपने दो को-स्टार्स ने बैकस्टैब महसूस कराया। क्योंकि  जिन्होंने उनकी पहले की बातों को मजाकिया बताया। गौरतलब है कि पारस ने पिछले साल शो छोड़ दिया और सेट पर होने वाले बुरे व्यवहार और मेकर्स की कमियों को सबसे सामने बताया। हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कई लोग 'अनुपमा' को छोड़ना चाहते हैं लेकिन जिम्मेदारियों के कारण पीछे हट रहे हैं। 

निधि और आशीष पर पलटवार 

पारस कलनावत ने निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा पर किया पलटवार किया है। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें अपने दो सह-कलाकारों ने पीठ में छुरा घोंपा है। उन्होंने कहा कि अपने दावों को साबित करने वाले सबूत भेजे और अब उसी प्रश्न के उनके उत्तर अलग होंगे। उन्होंने उन्हें उन लोगों के मैसेज के स्क्रीनशॉट भेजे, जिनमें कहा गया था कि वे खुश नहीं हैं और शो छोड़ना चाहते हैं। पारस के अनुसार उन्होंने सेट को 'अराजक माहौल' करार दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब उनके एक्स को-स्टार्स जानते हैं कि उनकी शिकायतें वास्तविक हैं क्योंकि उन्होंने सबूत पेश किए हैं। 

रोज होती है 'अनुपमा' के सेट पर लड़ाई 

पारस कलनावत ने आगे यह भी दावा किया कि 'अनुपमा' के सेट पर हर दिन लड़ाई होती थी। उन्होंने कहा, "यह एक बुरी चूहे की दौड़ और अहंकार का टकराव था जहां कोई भी अभिनेता दूसरों को उनसे बेहतर करते हुए नहीं देख सकता था। वे एक-दूसरे का साथ देने के बजाय दूसरे व्यक्ति को नीचे खींच रहे थे। सच में क्या आप 16 साल के बच्चे को भी अच्दा करते नहीं देख पाएंगे।" 

एक्टिंग छोड़ने को लेकर Dipika Kakar ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से से लाल एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा ने माफी मांगी

निधि और आशीष के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों कलाकारों ने उनसे माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि निधि ने कहा कि वह इसकी भरपाई कर देंगी जबकि आशीष ने कहा कि वह शो के पक्ष में बात कर रहे हैं। पारस ने कहा, "लेकिन मेरे बारे में सार्वजनिक रूप से बात करना और निजी तौर पर माफी मांगना कोई समाधान नहीं है।" पारस ने यह भी बताया कि 'अनुपमा' के सेट पर अभी भी स्थिति वैसी ही है।

Anupama Update: वनराज के मन में फूटेगा लड्डू, अनुपमा के करीब आने के लिए बनेगा हमदर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement